अभिनेत्री कंगना रनौत का सनसनीखेज खुलासा, सलमान खान की फिल्म सुल्तान के लिए मना करने पर मिली....

अभिनेत्री कंगना रनौत का सनसनीखेज खुलासा, सलमान खान की फिल्म सुल्तान के लिए मना करने पर मिली….

अपने बयानों के चलते अक्सर ही सुर्खियां बटोरने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से मीडिया की सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल कंगना ने एक बार फिर मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा पर ती’खा हम’ला बोला हैं. कंगना ने अंग्रेजी न्यूज़ चैनल रिपब्लिक टीवी के एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी के साथ एक बातचीत के दौरान आदित्य चोपड़ा पर धमकाने का आरोप लगाया हैं.

अभिनेत्री कंगना रनौत ने आदित्य चोपड़ा पर आरोप लगाते हुए कहा कि फिल्म सुत्लान को करने से मना करने के चलते उन्हें धमकियां दी गई थी. उनका दावा है कि सुल्तान पहले उन्हें ऑफर की गई थी लेकिन वो सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती थी इसलिए उन्होंने इससे मना कर दिया.

कंगना रनौत ने रिपब्लिस टीवी से बात करते हुए कहा कि मुझे सलमान खान की फिल्म सुल्तान का ऑफर दिया गया था. इस ऑफर को लेकर फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर मुझ से मिले और मुझे फिल्म की स्टोरी सुनाई. मैंने तभी एक सुपरहिट फिल्म दी थी.

कंगना ने आगे कहा कि मैं सलमान के फिल्म नहीं करना चाहती थी. इसे लेकर मेरी मीटिंग आदित्य चोपड़ा के साथ भी कराई गई तब मैंने इस करने से माना कर दिया और इसके लिए उनसे माफी भी मांगी.

कंगना ने बताया कि इसके बाद आदित्य ने सुल्तान ना करने की मेरी बात मान ली थी. सबकुछ ठीक चल रहा था. लेकिन इसी बीच यह खबर बाहर आ गई कि मैंने सलमान खान की सुल्तान करने से मना कर दिया हैं. फिर आदित्य ने मुझे मैसेज किया कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे ना कहने की.

कंगना ने कहा कि आदित्य चोपड़ा ने उन्हें उनका करियर ख’त्म कर देने की धमकी भी दे डाली थी. कंगना ने कहा कि मैं एक छोटे से गांव की लड़की हूं, मेरे लिए ये एक उपलब्धि हैं. मुझे आखिर क्यों इसे छुपाना चाहिए.

कंगना ने बेबाकी के साथ आगे कहा कि आदित्य का रिएक्शन यही था कि तुम अब खत्म हो गई. इसके बाद अब तुम्हारे साथ काम नहीं किये जाएगा. आदित्य ने मैसेज में कहा कि तुम मीडिया के सामने गई और ना कहा, तुम अब खत्म हो गई.

इसी दौरान कंगना ने करण जौहर पर सुशांत सिंह को फ्लॉप अभिनेता बनाने की साजिश रचने का आरोप भी लगाया. अभिनेत्री ने कहा कि दो साल के स्ट्रगल के बाद सुशांत की बड़ी हिट फिल्म दी धोनी रही. लेकिन फिर आदित्य चोपड़ा ने सुशांत के साथ काम करने से इनकार कर दिया.

इस स्थिति में आदित्य चोपड़ा के बचपन के दोस्त करण जौहर ने सुशांत सिंह को रणनीतिक रूप से फ्लॉप अभिनेता के तौर पर पेश करने का प्रयास किया. करण ने सुशांत सिंह को ड्राइव फिल्म करवाई और उसके बाद इसे फ्लॉप करा कर सुसंत पर फ्लॉप अभिनेता का टैग लगा दिया.

साभार- जनता का रिपोर्ट्स