VIDEO: ऋचा चड्ढा ने की अली से सगाई, सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल, आपने देखीं क्या?

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) और एक्टर अली फजल अपनी शादी की खबरों काफी दिनों से चर्चा में थी. दरअसल अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल के इश्क के चर्चे इन दिनों फिल्मी गलियारों में गुलजार हैं, लंबे वक्त से दोनों की शादी की खबरें आ रही थी लेकिन दोनों ही सितारों में से किसी ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन इसी बीच एक्‍ट्रेस ऋचा की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी है।

दरअसल अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। जो की सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है, जिसके बाद यह चर्चा जोरों से हैं कि ऋचा ने अली संग सगाई कर ली है। हलाकि रिपोर्ट्स में सुनने में आ रहा है कि कपल अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं।

हालांकि एक्टर्स ऋचा चड्ढा और एक्टर अभिनेता अली फजल की तरफ से इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं की गई है. मगर इस बात के संकेत उनके इंस्‍टाग्राम से पता चलते है जब उन्होंने एक बूमरैंग विडियो शेयर किया है, जिसमें उनके उंगली में एक डायमंड रिंग दिख रही है।

आपको बता दें कि कपल काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अपने रिलेशनशिप को नया आयाम देने की तैयारी में हैं. वही मीडिया की खबरों की माने तो ये भी पता चला है कि कपल इस वेडिंग को यादगार बनाना चाहते हैं. इस खास मौके के लिए वे पर्फेक्ट वेन्यू की तलाश में हैं।

कुछ दिन पहले ही ऋचा चड्ढा और अली फजल ने बांद्रा फैमिली कोर्ट में मैरेज रजिस्ट्रेशन के लिए अप्लाई किया था और 15 फरवरी को ऐप्लिकेशन सबमिट की थी. मैरेज रजिस्ट्रेशन रूल्स के अनुसार, 15 मार्च के बाद दोनों कभी भी शादी कर सकते हैं।

फिलहाल खबर ये भी है कि ये दोनों शादी के तीन जगह रिसेप्शन पार्टी देंगे। वह पहले दिल्ली, इसके बाद लखनऊ और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी करेंगे क्योंकि इन दोनों कलाकार का परिवार दिल्ली और लखनऊ में रहता है।

 

आपको बता दें ऋचा और अली दोनों ने फिल्म ‘फुकरे’ में साथ काम किया है और तब से ही दोनों के प्यार के चर्चे फिल्मी गलियों में गूं’ज रहे हैं. हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर रखने वाले अली ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो नहीं चाहते कि वो अपनी निजी बातें किसी को बताएं।

Leave a Comment