क्या मुसलमान हैं Rihanna? गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया Rihanna Muslim

Rihana किसान आंदोलन पर किए गए ट्वीट के बाद, ट्विटर सहित गूगल पर भी सर्च की जा रही हैं. Rihana Muslim और Rihana Religion पंजाब और चंडीगढ़ में ट्रेंड पर

नई दिल्लीः किसान आंदोलन पर यूं तो देश और दुनिया की कई दिग्गज हस्तियों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी लेकिन अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के किसान आंदोलन पर किए गए ट्वीट ने टीवी से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचाया हुआ है। बता दें कि रेहाना एक पॉपस्टार हैं जो की अक्सर देश और दुनिया में चल रही घटनाओं पर लिखती रहती है।

वही बीते मंगलवार उन्होंने देश में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया जो कि देखते ही देखते ही जमकर वायरल हो गया। अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना इससे पहले भी कई मुद्दों पर लिख चुकी हैं जिसके बाद उन्हें कई बार आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा। रिहाना डोनाल्ड ट्रम की इमीग्रेशन नीतियों को लेकर खासी सुर्खियों में रहीं थी और अब उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है।

Google पर सबसे ज्यादा सर्च हो रहा Rihanna Muslim

Singer rihanna muslim hai

किसान आंदोलन को लेकर किए गए ट्वीट के बाद गूगल पर रिहाना जमकर सर्च की जा रही हैं। गूगल ट्रेंड्स के मुताबिक भारत में Rihana Muslim और Rihana Religion सबसे ज्यादा सर्च किए गए. आपको बता दें कि अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना ने बीते मंगलवार किसान आंदोलन की वजह से दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट बंद हो जाने पर ट्वीट किया था।

जिसमें उन्होंने सीएनएन के एक आर्टिकल को शेयर किया था जिसमें आंदोलन की वजह से इंटरनेट बंद होने का जिक्र था. रिहाना ने आर्टिकल को शेयर करते हुए लिखा कि हम लोग इस पर क्यों नहीं बात करते हैं।

रिहाना के इस ट्वीट के बाद गूगल पर लोग उन्हें जमकर सर्च कर रहे हैं जानकारी के मुताबिक पंजाब में रिहाना को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है । पंजाब के बाद चंडीगढ़ और दिल्ली के इलाकों में रिहाना को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है।

रिहाना का किसान आंदोलन को लेकर किया ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है रिहाना के इस ट्वीट के बाद दुनिया की कई हस्तियों ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया जिनमें अमेरिका के राष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस और ग्रेटा थनबर्ग शामिल हैं।

वहीं आपको यह भी बता दें कि किसान आंदोलन पर किए गए ट्वीट के बाद ट्विटर पर रिहाना के फॉलोअर्स की संख्या में इजाफा हुआ है । ट्वीट से पहले रिहाना के फॉलोअर्स की संख्या 100 मिलियन थी लेकिन ट्वीट के बाद उनके फॉलोअर्स की संख्या 101 मिलियन हो गई।

दिल्ली (नोएडा) के रहने वाले ज़ुबैर शैख़, पिछले 10 वर्षों से भारतीय राजनीती पर स्वतंत्र पत्रकार और लेखक के तौर पर कई न्यूज़ पोर्टल और दैनिक अख़बारों के लिए कार्य करते हैं।