VIDEO: डिबेट के दौरान संजय सिंह भड़के, रूबिका लियाक़त को बताया गुलाम और ABP न्यूज़ को बिकाऊ

डिबेट के दौरान AAP सांसद संजय सिंह ने ABP न्यूज़ को बिकाऊ और रूबिका लियाकत को अडानी का गुलाम कहा है.

देश में इस वक्त एक नहीं दो आंदोलन चल रहे एक सड़क पर किसान आंदोलन तो दूसरी तरफ मीडिया रूम के अंदर सड़क पर देश भर के किसान इन दिनों केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। वही दूसरी तरफ भारतीय मीडिया टीवी चैनलों की बहस भी किसी आंदोलन से कम नहीं लगती जहां पत्रकार सही और गलत दोनों पक्षों पर बात करने के बजाए खुद ही फैसला कर देते हैं. क्या सही है और क्या गलत है।

ऐसा ही एक दृश्य तब देखने को मिला जब एबीपी की पत्रकार और न्यूज़ एंकर रुबिका लियाकत और आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह के बीच तीखी बहस हो गई. दरअसल अपने प्रोग्राम में एबीपी न्यूज़ की एंकर रुबिका लियाकत किसान आंदोलन पर चर्चा कर रही थीं जिसमें आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह भी जुड़े हुए थे और इसी बीच बातचीत कब बहस में बदल गई पता ही नहीं चला।

rubika sanjay

डिबेट के दौरान आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने एंकर रुबिका लियाकत पर तीखे प्रहार किए उन्होंने कहा कि आप अडानी की गुलामी कर रही हैं और बस इतना कहते ही रुबिका भड़क उठी. रुबिका लियाकत ने भी संजय सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि आप किस की गुलामी कर रहे हैं उस पर बात कीजिए मैं देश की गुलामी कर रही हूं ,हिंदुस्तान की गुलामी कर रही हूं. मैं आपकी सरकार से सवाल पूछ रही हूं कि इस कानून को नोटिफाई क्यों किया.

वही आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह भी यहीं रुकने वाले नहीं थे उन्होंने आगे कहा कि आप मोदी की गुलामी कर रही हैं। इस पर रुबिका लियाकत ने एक ट्वीट को बीच में लाकर संजय सिंह पर हम’ला बोला. डिबेट के दौरान वह 2017 पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी का एक ट्वीट दिखाने लगी और बोलीं यह देखिए में देश को बताती हूं आम आदमी के वेरीफाइड अकाउंट से क्या लिखा है।

 

पंजाब आप दे नाल खेती को और दक्ष बनाने के लिए प्राइवेट इन्वेस्टमेंट’। इसके बाद रुबिका लियाकत ने कहा कि यह क्या है संजय सिंह अडानी की गुलामी कौन कर रहा है। डिबेट के दौरान शुरू हुई बहस यहीं नहीं रुकने वाली थी बीच में रुबिका लियाकत बोली आप तमीज के दायरे में रहकर मुझसे बात कीजिए मैं आपको चैलेंज कर रही हूं आप मेरे सारे अकाउंट खंगाल लीजिए आपको मुझसे माफी मांगनी होगी।

इस पर संजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि ‘अरे माफी मांगनी पड़ेगी मैं गुलामों से माफी मागूँगा आप गुलाम हैं अडानी के सांसद संजय सिंह और रुबिका लियाकत की यह बहस अब काफी वायरल हो रही है जिस पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर ने तो लिखा कि यही एंकर बीजेपी से ऐसे पेश आती है जैसे वही इसके मालिक हैं बिक गई है मीडिया।