VIDEO: ‘ड्रीम गर्ल’ के डायरेक्टर ने स्वरा भास्कर पर की भ’द्दी टिप्पणी, अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब तो मांगी माफी, देखिए क्या कहा..

जानी मानी बॉलीवुड ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मुद्दों पर अपनी बेबाक राय के लिए पहचानी जाती हैं। हाल ही में दिल्ली जेएनयू में हुए विवा’द के बाद वे सुर्खियों में। स्वरा ने जेएनयू में हुए वि’वाद पर एक वीडियो जारी कर लोगों से सपोर्ट की अपील भी की थी। वहीं इस साल अच्छा कमाने वाली फिल्मों में शामिल हुई फिल्म ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर राज शान्डिल्य ने स्वरा के ऊपर एक भ’द्दी टिप्पणी कर दी है।

दरअसल, डायरेक्टर राज शान्डिल्य’ ट्वीट करते हुए लिखा, सस्ती चीजों पर ध्यान न दें स्वरा भास्कर से महंगा तो दैनिक भास्कर बिकता है। जिस पर बिना देरी किए स्वरा ने भी अपना रिएक्शन दे दिया। स्वरा ने लिखा कि ‘अगली बार रोल ऑफर करने और आपकी फिल्म के ट्रेलर को शेयर करने की रिक्वेस्ट वाले मैसेज भेजने से पहले आप भी सस्ती हरकतों के बारे में थोड़ा सोच लेना। ‘गुड लक राज शांडिल्य सर।

Bollywood actress Swara Bhaskar

अब स्वरा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। इसके बाद शान्डिल्य ने स्वरा से माफ़ी तो मांग ली है उन्होनें लिखा ‘मेरी बात से यदि आपको ठीक नहीं लगी तो दिल से माफ़ी लेकिन एक गुज़ारिश आपसे भी है की आप भी किसी के बारे में कुछ बोलने से पहले सोचा करें चाहे वो देश हो लोग हों या फिर कोई व्यक्ति विशेष… रही बात मेरी तो अगली बार role ऑफर ज़रूर करूँगा क्यूंकि मुझे आपके एक्टर होने पे कोई आपत्ति नहीं।

वही इस मुद्दे को लेकर अब सोशल मीडिया पर दोनों के समर्थकों के बीच बहस छिड़ गई है। हलाकि ये लिखा किसी के लिए भी हो अगर टिप्पणी में किसी महिला की कीमत लागने जैसी बात होगी तो जाहिर है समाज के लिए शर्मिंदगी की बात है।

गौरतलब है कि, स्वरा भास्कर इन दिनों दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुई हिं’सा पर खुलकर अपनी राय सामने रख रही हैं. जहाँ कई नकाबपोश गुं’डों ने कैंपस में घुसकर जमकर तां’डव मचाया और छात्रों व फैकल्टी पर ह’मला भी किया. इस मामले पर स्वरा ही नहीं कई दूसरे सेलेब्स ने भी इस हिं’सा की निंदा कर रहे है।

 

Leave a Comment