VIDEO: सभा में नारे लगने पर भड़के सीएम नीतीश कुमार कहा- तुमको वोट नहीं देना है मत दो लेकिन…

बिहार विधानसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार तेजी से चल रहा है, जैसे-जैसे चुनावी तारीखें नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे प्रचार भी तेज होता जा रहा है. वहीं बुधवार को प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हू’टिंग का सामना करना पड़ा. दरअसल नीतीश कुमार छपरा के परसा में निश्चय संवाद कार्यक्रम के तहत एक चुनावी सभा करने गए थे लेकिन इस दौरान उनकी सभा में लालू यादव के नारे लगाने लगे.

परसा विधानसभा से जदयू द्वारा लालू यादव के समधी और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री चंद्रिका यादव को प्रत्याशी बनाया गया है. इन्हीं के समर्थन में सीएम परसा विधानसभा के डेरनी में चुनावी सभा संबोधित करने पहुंचे थे. इसी बीच सभा के दौरान मौजूद भीड़ से कुछ लोग लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगे.

nitish babu

इतना सुनते ही नीतीश कुमार का पा’रा गरमा गया, नीतीश कुमार ने कहा कि हमको पता नहीं है ये बीच में क्या बोल रहे हो जी, क्या बोल रहे हो जरा हाथवा उठाओ. तुम क्या अनाप शनाप बोल रहे हो, जरा अपना हाथ उठाओ.

वहीं मंच से नीतीश कुमार को गुस्सा में देखते हुए पार्टी के समर्थकों में से एक ने कहा कि ये चारा चोर है सब. जिस पर सीएम ने कहा कि यहां पर ये सब हल्ला मत कीजिए. तुमको अगर वोट नहीं देना है तो मत दो.

सीएम सभा में मौजूद लोगों की तरफ इशारा करते हुए बोले कि जरा बताइए भाई ये हल्ला कर रहा है, ये सही है कि गलत? नीतीश कुमार ने लोगों से कहा कि बोलिए जोर से. जिसके बाद लोगों ने नीतीश के समर्थन में हुं’कार भर दी. जिस पर सीएम ने कहा कि अब सुन लिए ना.

वहीं इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने परसा विधानसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी चंद्रिका राय से जुड़े कुछ वाकया भी सुनाए. सीएम ने कहा कि हम भी विधायक हुआ करते थे 1985 के दौर में, और आप (चंद्रिका राय) भी विधायक होकर गए थे. सीएम ने कहा कि चंद्रिका राय हमारे मित्र हैं.

इसी बीच सभा में हं’गामा शुरू हो गया. आपको बता दें कि चंद्रिका राय ने बेटी ऐश्वर्या और दामाद तेज प्रताप यादव के बीच वि’वाद हो गया जिसके बाद उन्होंने राजद छोड़ कर जदयू का दामन थाम लिया.

साभार- जनसत्ता