विवा’दित बयान पर सैफ अली खान ने मांगी माफी, बयान लिया वापस, जानिए क्या कहा था

सैफ अली खान ने मांगी माफी, अपना बयान वापस लेते हुए कहा- कि मुझे ऐसा पता चला है कि मेरे एक इंटरव्यू के दौरान कही गई बातों से लोगों को ठेस पहुंची है. मेरी मंशा ऐसा करने की नहीं थी नाहीं मैं ऐसा किसी भी तरह से चाहता हूं. मैं अपना स्टेटमेंट वापस लेता हूं और उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं.

मुंबई, 7 दिसम्बर 2020: अक्सर फिल्मों को लेकर विवा’द होते रहे हैं। और आजकल यह कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा है। जब किसी फिल्म पर दिया कोई ना कोई बयान विवा’द का विषय बन जाता है। हाल ही में बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सैफ अली खान द्वारा दिए गए एक बयान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बता दें कि सैफ अली खान की नई फिल्म आदिपुरुष आने वाली है जिसमें वे रावण के किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

लेकिन सैफ अली खान की फिल्म आने से पहले ही उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल सैफ अली खान ने फिल्म आदिपुरुष को लेकर एक बयान दिया है जिसके बाद से ही वे लगातार ट्रोल हो रहे हैं। वहीं बीजेपी प्रवक्ता ने तो सैफ अली खान को चेताव’नी तक दे डाली डाली है।

सैफ के बयान के बाद अब सोशल मीडिया पर बवा’ल मचा हुआ है.

Film adipurus

सैफ अली खान ने अपनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर कहा था कि ‘फिल्म में रावण के कैरेक्टर को जस्टिफाई दिखाया जाएगा और साथ ही माता सीता के अपहरण को भी न्यायोचित दिखाया जाएगा. सैफ अली खान ने आगे कहा कि फिल्म आदिपुरुष में राम और रावण की लड़ाई को भी सही दिखाया जाएगा।

सैफ के इस बयान के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और यही नहीं उन्होंने फिल्म का भी बायकॉट करना शुरू कर दिया है। सैफ के बयान के बाद जहां लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं वहीं बीजेपी प्रवक्ता ने तो उन्हें चेताव’नी तक दे डाली डाली है। बीजेपी प्रवक्ता और विधायक राम कदम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘सैफ अली खान का बयान बहुत ही हैरान कर देने वाला है उनके इस बयान से हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंची है।

राम कदम ने कहा- हम ऐसा नहीं होने देंगे उन्होंने कहा कि अब बॉलीवुड में लोगों की भावनाओं को आहत करना लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसे हम नहीं होने देंगे। हम देख रहे हैं की हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के उद्देश्य से कई प्रयास किए जा रहे हैं। वे दूसरे धर्मों के बारे में ऐसा क्यों नहीं कहते।

मैं इसे एक हिंदू के रूप में कह रहा हूं कि किसी भी कीमत पर हमारी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचनी चाहिए। हालांकि बीजेपी प्रवक्ता के बयान के बाद सैफ अली खान ने अपने बयान को लेकर माफी मांग ली है उन्होंने कहा कि मुझे जानकारी हुई है कि मेरे बयान से लोगों की भावनाएं आहत हुई है मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था। में पूरी ईमानदारी के साथ माफी मांगना चाहूंगा।