शाहिद कपूर का खुलासा- फिल्म पद्मावत में सलमान खान और ऐश्वर्या राय होते लीड रोल में, क्योंकि संजय लीला भंसाली

बॉलीवुड की अभिनेत्री नेहा धूपिया का शो ‘हैश टैग नो फिल्टर नेहा’ अपने चौथे सीजन के साथ ऑन एअर हो चुका है. दोस्तों नेहा धूपिया का यह शो अब चौथे सीजन में लगभग अच्छी खासी शोहरत बटोरने लगा है, क्योंकि इसमें बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक कई सितारे और अभिनेत्रियां इस शो का हिस्सा बनते हैं, और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल ज़िन्दगी के बारे में खुलकर बात करते हैं.

लोगों को इस दौरान बॉलीवुड की लाइफ से जुड़ी बहुत सी अनसुनी बातें भी सामने आती हैं, जिन्हें जानकर लोग अक्सर चौक जाते हैं. अभी हाल ही में इस शो के दौरान शाहिद कपूर ने भी इस शो में हिस्सा लिया था. शो में शाहिद ने अपनी पर्सनल लाइफ और कैरियर से जुड़े हुए कई सवालों का बिंदास अंदाज में जवाब दिया.

Neha Dhupiya Show With Bollywood Celebs

काफी फेमस होता जा रहा है नेहा का शो ‘हैश टैग नो फिल्टर नेहा’

नेहा ने इस शो में शाहिद कपूर से संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर एक सवाल किया था, जिसके जवाब के बाद सभी अवाक रह गए, आगे बढ़ने से पहले आपको यह बता दें कि पद्मावत फिल्म दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के कैरियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है, और इस फिल्म में यह तीनों ही मुख्य भूमिका में नजर आते हैं.

जब नेहा धूपिया ने शाहिद कपूर से पूछा कि अगर आप को फिल्म पद्मावत के लिए तीनों लोगों के लीड रोल के लिए कास्ट करना हो तो बॉलीवुड से वो कौन तीन लोग होंगे जिन्हें आप इस फिल्म के मैंन रोल के लिए चुनना चाहेंगे?.

तब नेहा धूपिया के सवाल का जवाब देते हुए शाहिद कपूर ने बताया कि इस फिल्म में रणवीर की जगह सलमान और दीपिका पादुकोण की जगह ऐश्वर्या को चुनना चाहूंगा, क्योंकि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में सलमान खान बहुत अच्छी तरह से काम कर लेते हैं.

इससे पहले भी वे ‘हम दिल दे चुके सनम’ में भी संजय लीला भंसाली के निर्देशन में सलमान खान और ऐश्वर्या राय और अजय देवगन ने गज़ब का काम किया था. इन तीनों ने अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया था.

दोस्तों आपको बता दें, फिल्म पद्मावत रिलीज होने से पहले ही काफी विवादों में थी और राजस्थान में करणी सेना के घोर विरोध और काफी तोड़फोड़ के बाद इसको जनवरी 2018 में रिलीज किया गया था. तब भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी, बावजूद इसके की फिल्म इंटरनेट पर भी लीक हो चुकी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here