VIDEO: पाकिस्तान की वजह से सलमान खान ने रद्द किया अमेरिका में होने वाला शो- सामने आई बड़ी वजह

नई दिल्लीः बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपना अमेरिका में होने वाला एक लाइव शो रद्द कर दिया है, जिसकी बजह शो का पाकिस्तानी कनेक्शन बताया जा रहा है, दरअसल सलमान खान अप्रैल में अमेरिका के हूस्टन शहर में एक लाइव शो करने वाले थे जिसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी थी लेकिन अब खबर है कि सलमान ने अपना ये शो कैंसल कर दिया है क्यूंकि इस शो के तार पाकिस्तान से जुड़े हुए बताये जा रहे है।

बता दें इस शो के आयोजक का नाम रेहान सिद्दकी बताया जा रहा है जो की एक पाकिस्तानी इवेंट मेनेजर है, सिद्दकी पर भारत विरोधी बयान देने और साथ ही एंटी इंडिया एक्टिविटी में फंडिंग देने के भी आरोप है. बताया जा रहा है कि सलमान खान ने रेहान सिद्दकी के भारत विरोधी होने की खबर पता लगते ही इस शो को को कैंसल करने का फैसला ले लिया था।

हूस्टन में एक CAA विरोधी रैली के आयोजन की भी है योजना-

वहीँ रेहान सिद्दकी की बात करें तो ये कई बॉलीवुड सितारों के साथ शो का आयोजन कर चूका है.उसने अब तक 400 से अधिक शो की मेजबानी की है. अब तक हुए कार्यक्रमों में सैफ अली खान, मीका सिंह, पंकज उदास व रैपर बादशाह भी सिद्दीकी के कार्यक्रम का हिस्सा बन चुके हैं।

आपको बता दे कि कुछ दिन पहले ही फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पलॉयीज ने दिलजीत दोसांझ के खिलाफ नाराजगी जाहिर की थी। क्योंकि वो भी अमेरिका में इसी रेहान सिद्दीकी के कार्यक्रम का हिस्सा बनने जा रहे थे। जिसके बाद फेडरेशन ने इस मामले में दिलजीत को नोटिस भेजा था।

ईद पर आ रही है सलमान की अगली फिल्म राधे-

गौरतलब है की बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की बात करें तो वो ईद पर आने पर वाली अपनी एक्शन फिल्म ‘राधे’ की तैयारियों में व्यस्त है इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नजर आएँगी, प्रभुदेवा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है और सोहिलखान इस फिल्म का प्रोडक्शन कर रहे है.

Leave a Comment