VIDEO: 25000 मज़दूरों को पैसे भेजने के बाद भाईजान ने जरूरतमंदों को राशन बाँटने का अपनाया ये अनूठा तरीका, देखिए….

कोरोनावायरस के कारण देश भर में तालाबंदी के चलते गरीबों पर सबसे ज्यादा असर पड़ा है. खाने-पीने की कमी सबसे बड़ी समस्या बनी हुई है. ऐसे में अब बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान एक बार फिर से जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं. सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह भूखे जरूरतमंदों के लिए बैलगाड़ी और ट्रैक्टर के जरिए राशन पहुंचाते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ बैलगाड़ी और ट्रैक्टर राशन भर रहे हैं. इस वीडियो में सलमान के साथ यूलिया वंतूर, दोस्त जैकलीन फर्नांडिस और अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रेनी राशन भरते हुए नजर आ रही हैं।

गौरतलब है की हाल ही में सलमान खान ने इससे पहले 25000 मज़दूरों को सीधे सीधे उनके खाते में पैसे भेजने का एलान किया था लेकिन अब लॉकडाउन की अवधि लगातार बढ़ती ही जा रही है तो ग़रीब और निम्न परिवारों पर भू:ख का सं’कट गहराता जा रहा है. सलमान इन दिनो मुंबई से थोड़ी दूर पर पनवेल में अपने फ़ॉर्महाउस में रह रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान सड़क के किनारे खड़े नज़र आ रहे हैं अपनी टीम के साथ उनके सामने से बैलगाड़ी,ट्रकटर और चार पहिया वाहन गुजर रहे रहे हैं जिन्हें सलमान किसी को सलाम तो किसी को हाथ जोड़ कर उन्हें आगे भेज रहे हैं. ये वो गाड़ियाँ हैं जिन पर राशन लदे हुए हैं जो ग़रीबों और ज़रूरतमंद लोगों तक पहुँचाने के लिए खान ने भेजा है।

 

बता दें सलमान खान ने वादा किया है की इस बार 19000 मज़दूरों के खाते में पाँच करोड़ सत्तर लाख रुपए भेजेंगे। सलमान खान के प्लान के अनुसार वो दो महीने तक मज़दूरों को पैसे ट्रान्स्फ़र करेंगे बीती रात सलमान खान के साथ राशन के पैकेट भरने एवं उन्हें गाड़ियों पर रखने में उनके साथ उनके परिवार के कुछ सदस्य,कुछ करीबी दोस्त भी हैं।

Leave a Comment