VIDEO: अर्नब गोस्वामी पर सलमान खान का वार, बोले- सिर्फ टीआरपी के लिए कुछ न कर नहीं तो चैनल बंद कर देंगे

VIDEO: अर्नब गोस्वामी पर सलमान खान का वार, बोले- सिर्फ टीआरपी के लिए कुछ न कर नहीं तो चैनल बंद कर देंगे

सुशांत सिंह राजपूत मामले में न्यूज़ चैनल रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी की एंकरिंग वि’वा’दों में चली आ रही है। इतना ही नहीं अब रिपब्लिक टीवी का फेक टीआरपी स्केम में नाम सामने आया है. जिसको लेकर बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी को निशाने पर लिया। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि उनके लगातार चिल्लाने से उनके टीवी चैनल को बंद कर दिया जाएगा.

बिग बॉस 14 वीकेंड का वार एपिसोड में प्रतियोगियों के साथ बातचीत के दौरान सलमान खान ने कहा कि सिर्फ टीआरपी के लिए चिल्लाओगे तो उसमें कोई प्वाइंट नही है, लोग आपके चैनल को बंद कर देंगे। इस साल के बिग बॉस के प्रतियोगियों को संबोधित करते हुए सलमान ने कहा, हम सबको टीआरपी चाहिए। लेकिन, उसके लिए, आपको सही खेल खेलने की जरूरत होती है। ये नहीं कि टीआरपी आप कुछ भी करके ले आएंगे.

प्रतियोगियों के साथ बातचीत के दौरान सलमान खान ने कहा कि तुम लोगों को पहले दिन से जो रिस्पॉन्स मिल रहा है वैसे मैंने कभी नहीं देखा। इसे बड़ा और अच्छा बनाने के लिए ईमानदार बने रहो। ऐसा नहीं कि बस बकवास किए जा रहे हो, झूठ बोल रहा है, चिल्ला रहा है. प्वाइंट ये नहीं है, वो आपके चैनल को बंद कर देंगे.

सलमान यहीं नहीं रुके उन्होंने गोस्वामी को निशाना बनाते हुए कहा, जो भी मुझे कहना था, मैंने इनडायरेक्टली कह दिया है। इस दौरान सलमान ने किसी भी चैनल या एंकर का नाम नहीं लिया। लेकिन, उनका इशारा कथित तौर पर अर्नब गोस्वामी की तरफ ही था.

 

आपको बता दें कि, सुशांत की मौ#त के मामले में रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी लगातार बॉलीवुड और सलमान पर निशाना साधते रहे हैं। गोस्वामी की हाल ही में एक क्लिप वायरल हुई थी, जिसमें वो चिल्ला-चिल्ला कर ये पूछ रहे थे कि इस केस में सलमान खान ने चुप्प क्यों है.