VIDEO: ‘प्यार करोना’ कोरोना वायरस पर सलमान खान का गाना हुआ रिलीज, भाईजान के स्वैग वाला ये…

मुंबई: देश भर में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन का सेकेंड फेज जारी है. इसके बीच सुपरस्टार सलमान खान फिर से अपने सिंगिंग टैलेट का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं. वे प्यार करोना टाइटिल से अपना गाया एक सॉन्ग लेकर आ रहे हैं। इसका उद्देश्य लोगों को कोरोनोवायरस लॉकडाउन के बीच थोड़ी सी खुशी देना है. इस गाने का जीजर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

इस गाने को खुद सलमान ने लिखा है और उनके को-राइटर हैं हुसैन दलाल, ये सॉन्ग प्यार करोना भाईजान के यूट्यूब चैनल पर रिलीज पर आज यानि सोमवार को जारी किया जाएगा इस बात की जानकारी बॉलीवुड के दबंग सितारे ने ट्वीट करके दी है. इस बीच लॉकडाउन के चलते सलमान खान अपने फॉर्म पर आइसोलेशन में हैं।

आपको बता दें यहां से वे अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को अवेयर औऱ अलर्ट करने की कोशिश करते रहते हैं. उसी का एक पार्ट उनका ये एडवेंचर है, जिसमें वे कोरोना पर गाना लेकर आ रहे हैं, उसी का टीजर आज रिलीज हुआ है।

हलाकि सलमान खान का ये एक ऑडियो सॉन्ग हैं. जिसे म्यूजिक डायरेक्टर साजिद वाजिद ने तैयार किया है. वैसे सलमान पहले भी कई गानों में आवाज का जादू दिखा चुके हैं. लेकिन इस बार उनकी इस पहल बेहद काबिले तारीफ़ है. ट्विटर पर गाने के लिंक को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा कि इमोशनली पास रहो और फिजिकली दूर रहो ना, प्यार करोना

https://music.youtube.com/watch?v=BLU-ruCksYY&feature=share

बता दें लोक डाउन के चलते सलमान खान इन दिनों अपने परिवार के साथ पनवेल के फार्म हाउस पर हैं. जहां से वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसके साथ ही सलमान ने इस दौरान लोगों से कोरोना से बचकर रहने की अपील भी की. उनका ये गाना भी उसी पहल का एक हिस्सा है।

Leave a Comment