दलित से शादी कर चर्चा में आई बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने किया ऐलान

भारतीय जनता पार्टी के विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेने का ऐलान किया हैं. न्यूज़18 से खास बातचीत के दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव की तारीफों के खूब पुल बांधे. इसके साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुकालात के लिए वक्त मांगा है. माना जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद वो सपा ज्वाइन कर सकती हैं.

साक्षी मिश्रा ने बताया कि सपा की कार्यशैली और युवाओं के लोकप्रिय नेता अखिलेश यादव के सीएम काल में जो विकास की लहर को देखने को मिली थी उसी के चलते आज उत्तर प्रदेश को एक अलग पहचान मिली हैं.

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने कभी जातिवाद को बढ़ावा नहीं दिया, उन्होंने जातिवाद को छोड़कर पुरे सूबे में विकास की लहर चलाई और युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करें. इसी से प्रभावित होकर वो समाजवादी पार्टी ज्वाइन करना चाहती हैं.

इसके लिए साक्षी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से वक्त की मांग की हैं, जैसे ही उनकी मुलाकात अखिलेश से होती हैं वो लखनऊ पहुंच कर सपा की सदस्यता ग्रहण कर लेंगी. आपको बता दें कि साक्षी बीते 9 अगस्त को मां बनी थीं और उन्‍होंने एक बेटे को जन्म दिया था.

इस दौरान मिश्रा ने कहा कि मैं शादी के बाद काफी खुश हूं, मेरे पति अजितेश मुझे बहुत सपोर्ट करते हैं. अजितेश का परिवार मेरा खयाल बहू नहीं एक बेटी की तरह रखता है.

आपको बता दें कि बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अचानक अपने घर से भाग गई थी. इसके बाद साक्षी ने अपने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर अजितेश से लव मैरिज कर ली थी.

साक्षी और उनके पति ने सोशल मीडिया पर शादी के एक हफ्ते बाद 10 जुलाई को एक वीडियो जारी करके साक्षी ने परिवार और अपने विधायक पिता से अपनी जा’न को खत’रा बताया था.

इसके बाद अगले दिन यानी 11 जुलाई को एक और वीडियो जारी करते हुए साक्षी ने अपने पिता और बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जा’न को ख’तरा बताया. ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले ने तूल पकड लिया था.

साभार- न्यूज़18