VIDEO: मुफ़्ती अनस और सना खान का ये वीडियो सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है, आपने देखा क्या?

सैयद सना खान (Sana Khan) और उनके पति मुफ़्ती अनस सैयद (Anas Sayied) का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

मुंबई, 30 नवंबर 2020: इन दिनों चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस सना खान एक बार फिर सुर्ख़ियों में है. पहले तो सना खान की शादी की खबर ने उनके फैंस को चौंकाया था और फिर शादी के बाद लगातार एक के बाद एक फोटो और वीडियो से चर्चा का विषय बनी रही, इस बार सना खान का एक और वीडियो वायरल हुआ है।

जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में सना खान अपने पति की नजर उतारते हुए दिख रही हैं। सना खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा आयतुल कुरसी ‘द थ्रोन’, आपको बुरी नजर से बचाता है, सुनिश्चित करें कि हर नमाज के बाद और घर से निकलने से पहले आप इसे जरूर पढ़ें।

sana khan 1

आपको बता दें कि इससे पहले भी सना खान के कई और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुके हैं। इससे पहले भी सना खान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपने शौहर मुफ्ती अनस सैय्यद के साथ कार में घूमती नजर आयीं थी।

सना खान के इस वीडियो को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। सना खान इस वीडियो में अपने पति के साथ कार राइड एंजॉय कर रहीं थी । जिसे उनके फैंस ने जमकर शेयर किया था और इस बार सना खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को बाय-बाय कह चुकी सना खान ने 20 नवंबर को गुजरात के रहने वाले मुफ्ती अनस सैयद से निकाह कर लिया। जिसके बाद से ही सना खान और उनके पति के फोटोस और वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे थे।

बता दें कि गुजरात के सूरत रखने वाले मुफ्ती अनस सैयद से निकाह के बाद सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम भी बदल लिया है। पहले उनका इंस्टाग्राम अकाउंट सना खान के नाम से था अब निकाह के बाद अब उन्होंने इसे सैयद सना खान कर लिया है।