बॉलीवुड अभिनेत्री ‘सना खान’ ने मौलाना मुफ्ती अनस से निकाह किया, सोशल मीडिया में फिर चर्चा

बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद मौलाना मुफ्ती अनस से निकाह कर लिया है

गुजरात/सूरत: अपनी हाई-फाई लाइफस्टाइल को छोड़ कर बॉलीवुड अभिनेत्री ‘सना खान’ (Sana Khan) ने ‘मौलाना मुफ्ती अनस’ (Maulana Mufti Anas) से निकाह करके सबको चौंका दिया है. आपको बात दें कि ये वही सना खान है जो बिग बॉस (Bigg Boss) में सलमान खान (सलमान खान) की सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट रहीं.

पूर्व अभिनेत्री ‘सना खान’ ने ‘मौलाना मुफ्ती अनस’ से शरियत के हिसाब से बिलकुल सदा तरीके से निकाह करके सबको हैरान कर के रख दिया है. इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपनी ग्लैमरस लाइफ को कुछ महीनों पहले ही अलविदा कहा था.

बॉलीवुड अभिनेत्री ‘सना खान’ ने मौलाना मुफ्ती अनस से शादी रचाई

Bollywood Actress sana khan Got married

बॉलीवुड छोड़ने के बाद सना खान अब मौलाना मुफ्ती अनस से निकाह करने के बाद इस्लामिक तौर तरीकों से अपना जीवन यापन करेंगी, बताया जाता है कि अभिनेत्री सना खान ने अपने instagram अकाउंट से पुराने सारे फोटो डिलीट कर दिए, उनके अकाउंट पर सिर्फ वही फोटो है जिनमें वह हिजाब में दिख रही हैं.

हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शादी की निकाह की रस्म के बाद वह केक काटती नजर आ रही हैं, वहीँ मौलाना मुफ्ती अनस वीडियो में सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते दिख रहे हैं.

Sana Khan Married With Maulana Mufti Anas

आपको बता दें कि सना खान ने जिन मौलाना मुफ्ती अनस के साथ शादी की है, वह गुजरात के रहने वाले हैं. बीते दिनों भी सारा खान काफी चर्चा में रही थीं, जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री उसको छोड़ने का ऐलान किया था.

अभिनेत्री सना खान ने अपनी बाकी की जिंदगी इस्लाम और दीनी मजहब के रास्ते पर चलने की ख्वाहिश भी जताई थी. उनके इस फैसले पर भी सोशल मीडिया में इनके काफी चर्चे हुए थे.

निकाह की तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद ‘सना खान’ और मौलाना मुफ़्ती अनस को लोग शादी की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं.