सलमान खान की को-स्टार सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को कहा अलविदा, बोलीं- गुनाह की जिंदगी से बचकर...

सलमान खान की को-स्टार सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को कहा अलविदा, बोलीं- गुनाह की जिंदगी से बचकर…

बिग बॉस 6 की कंटेस्टेंट रहीं और जानी मानी टीवी एक्ट्रेस सना खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके उन्होंने अपने इस फैसले के बारे में अपने फैन्स को जानकारी दी. सोशल मीडिया पर हिंदी, अंग्रेजी और उर्दू में एक नोट लिख कर सना ने अपने फैंस को बताया कि उन्होंने एंटरटेनमेंट जगत को अलविदा करने का फैसला लिया हैं. इसके बाद से ही वो सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

सना ने अपने नोट में लिखा कि भाईयों और बहनों. इस वक्त मैं जिंदगी के सबसे अहम मोड़ पर हूं और आपसे बात करने जा रही हूं. मैं कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हुआ और यहां मुझे शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है. इस सब के लिए मैं उनकी तहे दिल से शुक्रगुजार हूं.

उन्होंने आगे लिखा कि पिछले कुछ दिनों से मुझ पर एक एहसास कब्जा जमाए हुए है कि इंसान के इस दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ दौलत और शौहरत कमाना ही हैं?

अपनी पोस्ट में सना ने दो सवाल करते हुए लिखा कि क्या ऐसा नहीं हो सकता हैं कि हम अपनी जिंदगी को उन लोगों की खिदमत करने में गुजारें जो बे आसरे और बे सहारे हैं?

क्या एक इंसान होने के नाते हमें यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी समय मौ’त आ सकती है? और म’रने के बाद इसका क्या बनने वाला है?

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सना खान से पहले अभिनेत्री जायरा वसीम ने भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ दिया हैं. जायरा वसीम ने अपने धर्म के चलते अभिनय छोड़ने का ऐलान किया था. उनकी धर्म के चलते इंडस्ट्री को अलविदा कहने के फैसले पर कई लोगों ने उनकी कड़ी आलोचना भी की हैं.

हालांकि कई लोगों का मानना था कि उनका यह फैसला निजी हैं. जायरा ने साल 2016 में आमिर खान की फ‍िल्‍म दंगल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा गया.

इसके बाद वो एक बार फिर से आमिर खान के ही साथ सीक्रेट सुपरस्टार में नजर आई थीं. दोनों ही फ‍िल्‍मों में उनके रोल की खूब सराहना हुई थी. जायरा आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थी.

साभार- एनडीटीवी