VIDEO: शादी के बाद ‘Sana Khan’ एक बार फिर सुर्खियों में, जानिए इस बार क्या है वजह

सना खान (Sana Khan) पति मुफ़्ती अनस सैयद (Anas Sayied) का यह रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मुंबई: पिछले महीने बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान ने सोशल मीडिया पर एक ऐलान करते हुए ग्लैमर वर्ल्ड को बाय कहकर अल्लाह के रास्ते पर चलने का फैसला कर सना ने फैन्स को चौंका दिया था। अपनी हाई-फाई लाइफस्टाइल को छोड़ने के बाद अचानक से सना खान की शादी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल होने लगीं। बता दें सना खान ने धर्मगुरु मौलाना मुफ्ती अनस खान से 20 नवम्बर को शादी की थी।

सना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शौहर संग फोटो शेयर की जिसमें मौलाना मुफ्ती अनस सफेद शेरवानी पहने हैं. वहीं सना खान लाल जोड़े में सजी बैठी नज़र आ रही हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये।

Sana Khan with husband

वही अब शादी के बाद सना खान और उनके शौहर मौलाना मुफ्ती का एक और वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सना को लेकर ड्राइव पर निकले। मौलाना मुफ्ती ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है जिसे सना ने शूट किया है। और वीडियो में मुफ्ती कार ड्राइव करते नज़र आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में मौलाना मुफ्ती अनस सैयद के साथ एक कार में नजर आ रहे है. अनस खान गाड़ी चलाते हुए दिख रहे हैं और सना खान ने मुंह ढक रखा है साथ ही पेच कलर की बुर्के की तरह की एक ड्रेस पहन रखी है। जिसे उनके फैंस खूब शेयर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jasus007 (@jasus007)

आपको बता दें 20 नवंबर को सना खान ने गुजरात के सूरत में परिवारवालों की मौजूदगी में मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह किया था आपको ये भी बता दें की पिछले दिनों सना खान ने बॉलीवुड़ को पूरी तरह अलविदा कह दिया था साथ ही उनकी शादी की तस्वीरों ने फैंस को बहुत हैरान किया था,

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मुफ्ती अनस गुजरात के सूरत के रहने वाले हैं और वह एक धार्मिक नेता या इस्लामिक स्कॉलर हैं। सना खान पहली बार सुर्खियों में बिग बॉस 2006 के समय आई थी उसके बाद से बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में भी नज़र आई थी।

आपको बता दें मुफ्ती अनस का पूरा नाम मुफ्ती अनस सईद है और निकाह के बाद सना ने भी अपना नाम बदल लिया है। इंस्टाग्राम पर अब उनका नाम सईद सना खान लिखा है।