VIDEO: किसान आंदोलन में शामिल महिला नेता की सैंडल चोरी, मोदी सरकार पर लगाया आरोप

ग्रेटर नोएडा: किसान आंदोलन में शामिल महिला नेता की सैंडल हुई गायब... कहा- मेरी सैंडल सरकार और पुलिस की साज़िश के तहत गायब हुई है, "मोदी सरकार मेरी सैंडल वापस दिलवाए"

किसान आंदोलन में हर रोज कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। कभी कोई सेलिब्रिटी का बयान चर्चा का विषय होता है तो कभी किसी किसान की ही सरकार को लेकर की गई टिप्पणी वायरल हो जाती है। हाल ही में किसान आंदोलन से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब शेयर कर रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला नेता हैं जो की मोदी सरकार पर आरोप लगा रही हैं। कि सरकार ने आंदोलन के बीच से मेरा सैंडल चुरा लिया है. आपको यह भी बता दें कि देशभर में किसान आंदोलन को चलते हुए 11 दिन से ज्यादा का समय बीत चुका है किसान और सरकार के बीच लगातार वार्ताएं चल रही हैं लेकिन फिर भी सरकार और किसान के बीच कोई भी बात बनती हुई नहीं दिख रही है।

महिला नेता का आरोप सरकार ने करवाई मेरी सेंडल चोरी:-

women leader

जहां एक और आंदोलन कर रहे किसानों ने कहा कि वह जब तक पीछे नहीं हटेंगे तब तक सरकार इन तीनों काले कानूनों को वापस ले लेगी। और अब किसानों के समर्थन में एक के बाद एक देश की चर्चित हस्तियां जुड़ती जा रही हैं। वहीं सरकार किसानों को आश्वासन के सिवा कुछ नहीं दे रही है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक महिला नेता गीता भाटी नजर आ रही हैं जो खुद को किसान एकता संघ के महिला मोर्चा की अध्यक्ष बता रही हैं। उनकी सैंडल किसान आंदोलन के बीच से गायब हो गई जिसको लेकर उन्होंने सरकार और पुलिस पर निशाना साधा है।

उन्होंने सरकार और दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी सेंडल सरकार और पुलिस की साजिश के तहत गायब हुई है मोदी सरकार मेरी सेंडल वापस दिलवाए महिला प्रदर्शनकारी आगे कहती हैं कि पुलिस और सरकार ने विरोध को नाकाम करने के लिए उनकी सैंडल चुरा ली है।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि उनकी सैंडल पुलिस और केंद्रीय सरकार द्वारा चुराई गई है। क्योंकि वह उनके विरोध को विफल करना चाहती है। पुलिस और प्रशासन ने मेरी सैंडल चुरा ली है। ताकि में किसानों के लिए लड़ ना सकूँ। लेकिन में किसानों के समर्थन में नं’गे पैर भी लडूंगी।