संजय राउत से जुबानी जंग के बीच कंगना रनौत को गृह मंत्रालय से मिली Y सिक्योरिटी, जानिए किसे और कब मिलती है ये

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना सेना संजय राउत के बीच पिछले कई दिनों से छिड़ी जुबानी जं#ग के बीच कंगना को केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने Y श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला लिया है. पिछले कुछ दिनों से कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जं#ग देखने को मिल रही है. संजय राउत ने कंगना ने कहा था कि अगर उन्हें मुंबई में ड’र लगता है तो उन्हें अब मुंबई नहीं आना चाहिए.

इसी के बाद से ही यह मामला काफी बढ़ गया था और कंगना ने खुद को मुंबई में जा’न का खत’रा बताया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना को सुरक्षा देने का फैसला केंद्रीय गृह मंत्रालय ने हिमाचल प्रदेश सरकार की सलाह पर लिया है. वहीं सुरक्षा मिलने के बाद कंगना ने ट्वीटर पर एक ट्वीट करके ख़ुशी जाहिर की हैं.

kangaana

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा कि यह साबित करता है कि अब किसी भी देशभक्त की आवाज को कोई फा’सीवा’दी नहीं कु’चल सकता हैं. मैं अमित शाह जी की आभारी हूं जो उन्होंने मुझे सुरक्षा प्रदान की है.

उन्होंने आगे लिखा कि अगर अमित जी चाहते तो ऐसे हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते लेकिन उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आ’त्मसम्मा’न की लाज रखी, जय हिंद.

दरअसल पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर उ’द्धव ठाकरे सरकार और मुंबई पुलिस को घेरने में लगी हुई हैं. इसी दौरान उन्होंने मुंबई पुलिस पर कई बड़े और गं’भी’र आरोप भी लगाए.

कंगना ने अपने एक ट्वीट में मुंबई पुलिस कमिश्नर को निशाने पर लेते हुए कहा कि मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कुछ ऐसे ट्वीट्स लाइक किये है जिनमें उनके खिला’फ गलत बया’नबा’जी की ‘गई हैं.

इसे लेकर कंगना और मुंबई पुलिस के बीच बह’स भी छि’ड़ी थी. इसी दौरान शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अगर कंगना को मुंबई में ड’र लग रहा है तो उन्हें वापस यहां नहीं आना चाहिए.

इसी के बाद कंगना ने मुंबई को पाकिस्तान घोषित करने का प्रयास किया. इसके कंगना ने लगातार कई बार शिवसेना और संजय राउत को निशाने पर लिया.

कंगना ने एक ट्वीट में कहा था कि किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है, जिसने मरा’ठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है और मैं डं’के की चो’ट पे कह रही हूं कि हां मैं एक मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे? बता दें कि अब कंगना के साथ Y कैटेगरी सुरक्षा के तहत 11 सुरक्षाकर्मी उनकी सुरक्षा के लिए तैनात रहेंगे.