VIDEO: सऊदी अरब की करोड़पति महिला ने प्रवासी ड्राइवर से की शादी, दुनियाभर में वीडियो वायरल

अक्सर आपने टीवी से लेकर सोशल मीडिया पर देश और दुनिया के बहुचर्चित लोगों की शादी या बर्थडे पार्टी की तस्वीरें और वीडियोस तो खूब देखी होंगी इन बहुचर्चित लोगों में या तो देश और दुनिया का कोई बड़ा उद्योगपति शामिल होता है या कोई बड़ा राजनेता होता है कोई फिल्मी जगत का सितारा या फिर खेल जगत का कोई बड़ा खिलाड़ी।

इनकी तस्वीरें और वीडियो टीवी से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं। जिन पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया भी देते हैं लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अलग तरह का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिस पर पूरी दुनिया के लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दर्ज करा रहे हैं।

सऊदी अरब का है वीडियो

saudi women

आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसे सऊदी अरब की एक शादी का वीडियो होने का दावा किया जा रहा है. वीडियो में यह भी दावा किया जा रहा है कि सऊदी अरब की रहने वाली एक दौलत मंद महिला व्यापारी ने अपने पाकिस्तानी ड्राइवर से शादी कर ली हालांकि सोशल मीडिया पर यह वीडियो को एक फेक मैसेज के रूप में वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर तंज कस रहे लोग

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सऊदी अरब के नाम से वायरल हो रहा है उसमें यह दावा किया जा रहा है कि यह शादी करने वाली सऊदी अरब की अमीर महिला साहू बिन्त अब्दुल्लाह अल महबूब हैं।

 

जिनकी मक्का मदीना, फ्रांस के साथ दुनिया के कई देशों में संपत्तियां हैं। यही नहीं वीडियो में महिला की कुल संपत्ति 8 अरब डॉलर बताई जा रही है लेकिन महिला ने जिससे शादी की है। वह पाकिस्तान मूल का एक ड्राइवर है।

 

अब वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो वायरल होने के बाद एक ओर जहां लोग इसे प्यार की मिसाल बता रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर तंज भी कसे जा रहे हैं।

हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की सत्यता क्या है। इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है। वही कुछ वेबसाइट के अनुसार यह शादी दो अरब के लोगों की ही है तथा वीडियो में दिख रही महिला सऊदी की कोई अमीर व्यापारी नहीं है। लेकिन फिर भी इस वीडियो पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।