VIDEO: ऐतिहासिक मस्जिद में एक्ट्रेस के डांस करने पर मचा बवाल, मिली जा’न से मा’रने की ध’मकियां, अफसरों को पड़े लेने के देने

पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर का एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लेकिन इस वायरल वीडियो के चलते सबा मुश्किलों में घिर गयी हैं. इतना ही नहीं उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज हो चुकी है, साथ ही उन्हें सोशल मीडिया पर भी जमकर निशाना बनाया जा रहा है और धम’कियां भी दी जा रही हैं. दरअसल इसके पीछे की वजह है उनका मस्जिद में डांस करना.

सबा ने लाहौर के पुराने इलाके में स्थित ऐतिहासिक मस्जिद में अपना डांस वीडियो शूट किया था. जिसके बाद वो ट्रोल होने लगी और लोगों के निशाने पर आ गई. सबा कमर ने यह वीडियो टिक-टोक पर डाला था.

लेकिन सिर्फ सबा ही मुशिकल में नहीं फंसी उनकी इस वीडियो के चलते पंजाब प्रांत की सरकार ने दो वरिष्ठ अधिकारियों पर भी गाज गिरते हुए उन्हें निलंबित कर दिया है. आपको बता दें कि सबा कमर बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है. उन्होंने अभिनेता इरफान खान के साथ हिंदी मीडियम में काम किया था.

मस्जिद में डांस को लेकर सबा और अभिनेता बिलाल सईद के खिलाफ मस्जिद की पवित्रता भं’ग करने की शिकायत दर्ज हुई है. सरकार ने इसे लेकर कहा कि सबा और सईद को मस्जिद में डांस वीडियो शूट करने की अनुमति देने के मामले में दो अधिकारियों को निलंबित किया गया है.

इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है जो लोग भी जिम्मेदार है उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई होगी. मस्जिद की पवित्रता को क्षति पहुंचाने की इजाजत किसी को नहीं है.

वहीं सबा खान के म्यूजिक वीडियो कबूल का प्रमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वो लोगों के निशाने पर आ गई. कई यूजर्स ने ऐतिहासिक वजीर खान मस्जिद में डांस किये जाने से नाराज दिखे और उनके खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों इस्तेमाल करने लगे.

वहीं कई यूजर ने उन्हें जा’न से मा’र देने की धमकी तक दे डाली. मामला बढ़ता देख सबा को माफ़ी मांगनी पड़ी. उन्होंने एक ट्वीट करके लिखा कि यदि मेरे इस डांस के चलते लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं उसके लिए आप सभी से मांफी मांगती हूं. इसके साथ ही सबा ने विश्वास दिलाया कि पूरे वीडियो में ऐतिहासिक वजीर खान मस्जिद में शूट किया गया यह अकेला सीन हैं.

साभार- जी न्यूज़