VIDEO: फेसबुक पर बेहूदा कमेंट करने वाले बदतमीजों पर भड़के सपना के पति वीर साहू, शादी के 9 महीने बाद ही बन गई थी मां

VIDEO: फेसबुक पर बेहूदा कमेंट करने वाले बदतमीजों पर भड़के सपना के पति वीर साहू, शादी के 9 महीने बाद ही बन गई थी मां

हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी सपना चौधरी एक बार फिर से सुर्ख़ियों में छा रही है, सपना अक्सर ही अपने डांस और फोटोज को लेकर चर्चा में बनी ही रहती हैं. उनके डांस के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते है. अब सपना चौधरी ने अपने फैन्स को एक बहुत बड़ा सरप्राइज दिया है. जिसके बाद उनके फैन्स काफी खुश नजर आ रहा हैं, हलांकि वो थोड़ा हैरान भी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सपना चौधरी मां बन गई हैं और उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. इस खबर के सामने आने के बाद एक तरह जहां सपना के फैन्स में ख़ुशी देखने को मिली, वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोग सपना को ट्रोल करते हुए भी नजर आए.

सोशल मीडिया पर कुछ लोग सपना के लिए आपत्तिजनक टिप्पणियां करने लगे और भद्दे कमेन्ट देने लगे. दरअसल इन लोगों का तर्क था कि सपना चौधरी बिना शादी किये या फिर शादी के कुछ ही महीने में मां कैसे बन गई.

कई लोग तो इस दौरान उनके चरित्र पर उगलियां उठाते हुए भी नजर आए. जिसके बाद सपना चौधरी के पति और सिंगर वीर साहू सामने आए और उन्होंने बत्त’मीजी करने वाले इन लोगों को जमकर फटकार लगाई.

आपको बता दें कि सपना चौधरी के पति और सिंगर वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर बताया कि उनके और सपना के घर एक नया मेहमान आया है. इसके साथ ही उन्होंने भ’द्दे कमेन्ट कर रहे लोगों को लता’ड़ लगाई.

शादी कर ली बताया नहीं, बिना शादी बच्‍चा कैसे हो गया है. जैसे सवाल करने वालों के लिए वीर साहू ने कहा कि मैं पूछता हूं कि मैं किसी को शादी के बारे में क्‍यों बताऊं. मुझे कुछ नहीं बताना है और हम लोग आम आदमी बनकर रहना चाहता हैं.

वीर साहू ने अपने फेसबुक लाइव के दौरान कहा कि मैं पिता बन गया हूं मगर इस बात का दुख हो रहा है कि लोग इस बात पर बेहद अश्‍लील, आपत्तिजनक और भ’द्दे कमेंट कर रहे हैं.

दरअसल सपना चौधरी ने कभी इसकी जानकारी नहीं दी थी कि उनकी शादी हो गई है, उन्होंने अब तक अपनी शादी को प्राइवेट ही रखा था. खबरों के अनुसार 1 जनवरी 2020 को वीर और सपना ने शादी की थी और इसके 9 महीने बाद उनके घर एक बच्चे का जन्म हुआ है. इसे लेकर मीडिया में कहा जा रहा है कि सपना और उनका बच्चा दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं.

इसके साथ ही आपको बता दें कि सपना चौधरी के पति वीर साहू हिसार के रहने वाले हैं और पेशे से सिंगर, कंपोजर, राइटर, प्रोड्यूसर और अभिनेता हैं. सपना और वीर को लेकर बताया जा रहा है कि दोनों ने जनवरी में शादी की थी. सपना और वीर पिछले करीब चार साल से रिलेशनशिप में थे.

साभार- जनसत्ता