दिल्ली में मतदान ख़तम होते ही शाहीनबाग़ हो जाएगा खाली: मनोज तिवारी

दिल्ली का विधानसभा चुनाव इस साल का पहला बड़ा चुनाव है और ये कई सारे विवाद अपने साथ लेकर आया है इसमें मुख्य मुद्दा शाहीनबाग़ रहा है ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस बार की दिल्ली की सत्ता तक पहुंचने कि गाड़ी इसी के रास्ते होते हुए विधानसभा तक पहुंचेगी. इसी शाहीनबाग़ को लेकर बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने एक बड़ा बयान दिया है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मनोज तिवारी दिल्ली के विधानसभा चुनावों में बीजेपी के अनकहे मुख्यमंत्री पद की दौड़ में सबसे आगे माने जा रहे है और उन्होंने इस चुनाव में अपनी पूरी ताकत लगा दी है। इसी बीच मनोज तिवारी एक बयान देते हुए कहा की मतदान समाप्त होने के बाद शाहीन बाग में हो रहा विरोध प्रदर्शन समाप्त हो जाएगा।

शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को सुनवाई

वही उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए केजरीवाल को चुनावी हनुमान भक्त भी बता दिया है , उन्होंने लिखा है कि जिन हाथों से जूतें उतारे उन्ही हाथों से फेंकी बाबा पर माला उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसे अब तक 73 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका पर कोर्ट सोमवार को सुनवाई करेगा, इसके पहले 7 फरवरी को शाहीनबाग़ पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की गई थी जिसमे कोर्ट ने दिल्ली चुनाव का हवाला देते हुए इस पर कुछ भी कहने से माना कर दिया था।

शाहीन बाग़ में जारी विरोध प्रदर्शन के कारण लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जिसमे सबसे मुख्य मुद्दा रोजगार है इस प्रदर्शन के कारण कई लोगों को अपने रोजगार से हाथ धोना पड़ा है साथ ही उद्धयोग-धंधों में भी करोडो रुपयों के नुकसान की खबर है।

Leave a Comment