VIDEO: शाहिद अफरीदी का गुटखा खाते वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर भारतीय यूजर्स ने…

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी अपने वि’वा’दित बयानों के चलते अक्सर ही चर्चा में रहते हैं. अफरीदी अपने ऊट-पटांग बयानों से अक्सर ही कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करते रहते है. कुछ समय पहले ही उन्होंने भारत के खिलाफ जहर उगला था. शाहिद अफरीदी ने हाल ही में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर का दौरा किया और इसी दौरान उन्होंने भारत के खिलाफ कई विवादित बयान भी दिये.

अफरीदी ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी काफी वि’वा’दित बयान दिये थे जिसके चलते बड़ा वि’वाद खड़ा हो गया था. इसके बाद उनके खिलाफ भारत में काफी गुस्सा और नाराजगी देखने को मिली थी. इसके बाद अफरीदी को चौतरफा आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था. टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने भी उनकी आलोचना की थी.

अब शाहिद अफरीदी का एक वीडियो टिकटॉक पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में शाहिद अफरीदी गुटखा खाते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि यह वीडियो दो साल पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर भारतियों ने इसे एक बार फिर से वायरल कर दिया हैं.

वीडियो में शाहिद अफरीदी लोगों के बीच बैठे हुए नजर आ रहे है और इसी दौरान उन्हें चुपके से दांतों के नीचे गुटखा दबाते हुए देखा जाता है. आपको बता दें कि यूजर ने टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट करते समय- इनके पीएम ने भारत के खिलाफ बोला है आज का कैप्शन दिया है. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं.

आपको बता दें कि यह वीडियो साल 2018 का है. यह वीडियो उस समय का है जब पाकिस्तान अपना रक्षा दिवस समारोह माना रहा था. इसी दौरान प्रधानमंत्री इमरान खान सहित कई उल्लेखनीय प्रतिनिधिमंडलों के बीच पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी बैठे हुए थे.

@krishusinha3##afridi ##pak ##funny ##viral ##indianarmy ##trending ##foryou ##foryoupage @tiktok_india♬ original sound – krishusinha3

इसी बीच वह तंबाकू चबाते हुए नजर आते है. पाकिस्तान ने 6 सितंबर को अपना रक्षा दिवस सेलेब्रिट किया था. इसका कार्यक्रम रावलपिंडी में जनरल मुख्यालय पर आयोजित किया गया था. इस दौरान अफरीदी भी बाकि सभी मेहमानों के बीच मौजूद थे. जब कैमरा उनकी तरफ था तभी उन्होंने धीरे से गुटखा निकला और अपने दांतों के नीचे दबा लिया.

इसी दौरान वह कैमरे में कैद हो गए और उनका यह वीडियो वायरल हो गया था. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद सफाई देते हुए कहा था कि वो गुटखा नहीं खा रहे थे वह तो सिर्फ सौंफ खा रहे थे.