शाहिद अफरीदी को लेकर आई बड़ी खबर, ट्विटर पर लिखा- आपकी दुआओं की जरूरत है

देश-दुनिया में तेजी से अपने पांव फैला रहा है, पूरी सुरक्षा में रह रहे सेलिब्रिटीज भी एक के बाद एक कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. अब खबर आई है पाकिस्तान से. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान शाहिद अफरीदी भी कोरोना वायरस की पकड़ में आ गए हैं. इसका ऐलान उन्होंने खुद किया है. बता दें कि भारत में भी अब तक कई बड़ी हस्तियों को कोरोना वायरस अपने चपेट में ले चूका हैं हालांकि लोगों की दुआओं से ज्यादातर ठीक भी हो गए हैं.

शाहिद अफरीदी ने ट्वीट करके बताया कि गुरुवार से ही उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी उन्हें अच्छा महसूस नहीं हो रहा हैं. आपको बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना का संक्रमण फैलने के बाद से ही अफरीदी लगातार गरीबों और जरूरतमंदों की सेवा करने में जुटे हुए हैं.

वह अपनी टीम के साथ पाकिस्तान के अलग-अलग इलाकों में राहत सामग्री पहुंचा कर गरीबों की मदद कर रहे थे. अफरीदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि गुरुवार से ही मेरी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी. मेरे पुरे शरीर में काफी दर्द महसूस हो रहा था. मेरा कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है. आप सब मेरे जल्दी ठीक होने की दुआएं करें.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने अफरीदी के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए दुआएं की हैं. उन्होंने ट्वीट करके अफरीदी की हौसलाअफजाई की हैं. ट्वीट करने वालों में मोहम्मद अफीज, सोहेल तनवीर और कामरान अकमल शामिल हैं. कहा जाता है कि दुआओं में बहुत असर होता हैं.

अक्सर जहां दवाएं काम नहीं करती हैं वहां दुआएं ही काम आती हैं. इसलिए शाहिद अफरीदी के स्वस्थ के लिए दुआएं जरुर करें. आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी को दुनिया भर में अपनी तूफानी बैटिंग के लिए जाने जाता था. अफरीदी ने 398 वनडे खेले है जबकि उन्होंने 8 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं.

इसके अलावा उन्होंने अपने देश के लिए 27 टेस्ट मैचों भी खेले हैं. अफरीदी ने 99 टी-20 मैचों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है. वनडे में सिर्फ 37 गेंदों पर सबसे तेज शतक लगाने के रिकॉर्ड भी काफी लंबे समय तक अफरीदी के ही नाम रहा हैं. अफरीदी का यह रिकॉर्ड 2014 में जाकर टूटा था.

आपको बता दें कि पाकिस्तान में तेजी से कोरोना वायरस फ़ैल रहा है. अब तक वहां इस खतरनाक वायरस के 1 लाख 32 हजार से भी ज्यादा पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. जबकि इस वायरस के कारण ढाई हजार से ज्यादा लोग इस दुनिया को अलवि’दा कह चुके हैं.

साभार- न्यूज़18