शाहिद अफरीदी की बेटी गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भरती, लंका प्रीमियर लीग छोड़ घर लौटे अफरीदी

पर्सनल इमरजेंसी के चलते LPL बीच में छोड़कर पाकिस्तान लौटे शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi)

कोलंबो, 4 दिसम्बर 2020: इन दिनों चल रही लंका प्रीमियर लीग (LPL) को छोड़कर शाहिद अफरीदी पाकिस्तान वापस अपने घर लौट गए हैं। और उसका कारण उनकी बेटी बताई जा रही है. प्रीमियर लीग में पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी गाले ग्लैडिएटर्स के कप्तान थे लेकिन उन्होंने बीच में ही इस प्रीमियर लीग को छोड़ दिया है।

आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी ने लंका प्रीमियर लीग को छोड़ने का कोई कारण तो नहीं बताया परंतु बाद में उन्होंने निजी कारणों का हवाला दिया था साथ ही कहा था कि स्थिति ठीक होने के बाद वे टीम से वापस जुड़ जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अफरीदी के पाकिस्तान वापस अपने घर लौटने का कारण उनकी बेटी बताई जा रही है।

AFRIDI

बता दें सोशल मीडिया पर अफरीदी की उनकी बेटी के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उनकी बेटी को अस्पताल में दिखाया गया है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि इन दिनों उनकी बेटी की तबीयत ज्यादा ही खराब है. जिसकी वजह से अफरीदी को लंका प्रीमियर लीग को बीच में ही छोड़ कर पाकिस्तान लौटना पड़ा।

शाहिद अफरीदी ने ट्वीट कर बताया कि ‘दुर्भाग्य से मुझे निजी इमरजेंसी की वजह से घर लौटना पड़ रहा है. मैं स्थिति से निपटने के तुरंत बाद LPL में अपनी टीम में शामिल होने के लिए वापस लौटूंगा ऑल दी बेस्ट। वहीं यह भी बता दें की लंका प्रीमियर लीग के टि्वटर हैंडल से भी एक तस्वीर साझा की गई जिसमें पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं।

जिससे पता चलता है कि इन दिनों शाहिद अफरीदी की बेटी की तबीयत खराब है। ऐसे में अगर शाहिद अफरीदी कुछ समय बाद लंका प्रीमियर लीग में वापस लौटते हैं तो यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें पहले कुछ दिन क्वारंटाइन में रहना पड़ेगा उसके बाद ही वे टीम का हिस्सा बन पाएंगे

वही लंका प्रीमियर लीग से सिर्फ शाहिद अफरीदी ही नहीं दांबुला बाय किंग के पेसार आफताब आलम भी वापस पाकिस्तान लौट गए हैं उन्होंने भी पाकिस्तान लौटने का निजी कारण बताया है।