VIDEO: शाहीन बाग प्रदर्शन, जामिया के छात्रों ने गाया दिलचस्प गाना, सुनकर शाहरुख खान के भी...

VIDEO: शाहीन बाग प्रदर्शन, जामिया के छात्रों ने गाया दिलचस्प गाना, सुनकर शाहरुख खान के भी…

नई दिल्लीः नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को पास हुए लगभग एक महीना हो गया है। इस बीच 10 जनवरी से इस कानून को देश में लागू भी कर दिया गया है। लेकिन इस कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। दिल्ली के शाहीन बाग में दिसंबर से सैकड़ों बुजुर्ग औरतें, महिलाये अपने बच्चों के साथ, पोस्टर और तख्तियां लेकर इस कानून को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है।

दिल्ली के शाहीन बाग में ये औरतें सीएए, एनआरसी और जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय, जामिया मिलिया इस्लामिया और अलीगढ़ मुस्लि’म विश्वविद्यालय में छात्रों पर हुए क्रूर ह’मलों का विरोध कर रही हैं। शाहिन बाग में हो रहे इस विरोध प्रदर्शन में कभी भाईचारे कि मिसाल लोगों द्वारा पेश कि जा रही है।

शाहरुख खान की चुप्पी पर शाहीन बाग में लोगों ने ली चुटकी

जहां सभी धर्मों के लोग एक साथ आए और गीता, कुरान, बाइबिल और गुरबानी से गूंज उठा। वही शाहिन बाग में दूसरी ओर इस विरोध प्रदर्शन से जुड़ा एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरूख खान की चुप्पी पर प्रदर्शनकारी चुटकी लेते नजर आ रहे हैं।

किंग खान की चुप्पी पर लोग उन्हीं के गाने गा कर चुटकी ले रहे हैं। एक ट्वीटर यूजर के द्वारा शाहिन बाग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। जो कुछ हीं समय में सुर्खियां बटोर ली। वायरल वीडियो में प्रदर्शनकारियों द्वार शाहरूख खान के गाने तुझे देखा तो ये जाना सनम को अलग अलग अंदाज में गाया जा रहा है।

प्रदर्शनकारि इस वीडियो में तुझे देखा तो ये जाना सनम, शाहरूख हो गया बेगाना सनम गाते नजर आ रहे हैं। बता दें की शाहिन बाग में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हो रहे प्रदर्शन के बीच शाहरूख पर किये गये चुटकी वाला वीडियो लोगों के बीच खुब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को लेकर लोगों ने शाहरूख पर निशाना किया है।

आपको बता दें कि एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि शाहिन बाग के प्रदर्शनकारियों ने शाहरूख को एक अलग हीं अंदाज में अपना प्यार भेजा है।

 

बता दें कि इस कानून को लेकर देश में विरोध प्रदर्शन अभी भी जारी है तो वहीं बीजेपी इस कानून से लोगों को अवगत कराने के लिए डोर टू डोर कैंपेन चला रखा है।

Leave a Comment