बड़ी खबर: शाहरुख खान ने कोरोना के चलते, महाराष्ट्र सरकार को दी एक और बड़ी मदद, 25,000…

मुंबई: पूरा देश इस वक्त कोरोना वायरस के कहर से परेशान है. हालांकि इस महा’मा’री से चल रही देश में जं’ग के खिलाफ बॉलीवुड सेलेब्स बढ़ चढ़ के मदद के लिए आगे आ रहे हैं. हर कोई सहयोग कर रहा है. हाल ही में शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लंबा चौड़ा पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह लोगों की किस किस तरह से सहायता करेंगे।

शाहरुख खान ने पीएम केयर्स फंड में डोनेट करने के अलावा कई और मदद का भी ऐलान किया था। उनकी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज की तरफ से ट्वीट किया गया था, जिसमें लिखा था कि कोलकाता नाइट राइडर्स के को ऑनर शाहरुख खान, गौरी खान जूही चावला मेहता और जय मेहता ने पीएम केयर्स फंड में योगदान का संकल्प लिया है।

हलाकि इन सब के बीच एक्टर शाहरुख खान ने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार बड़ी मदद दी है. आपको बता दें शाहरुख खान ने सोमवार को 25000 पीपीई पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट किट महाराष्ट्र मेडिकल स्टाफ को मुहैया कराए हैं। कोरोना वायरस के दौरान डॉक्टर्स, नर्स और मेडिकल स्टाफ सुरक्षित रह सकें, इस बात को शाहरुख सुनिश्चित कर रहे हैं।

भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि संक्रमितों में कम से कम 1,035 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 8,988 लोगों का अब भी इलाज जारी है। लोग लगातार मदद के लिए सामने आ रहे हैं।

ऐसे में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान एक बार फिर से मदद के लिए सामने आए. उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को 25 हज़ार पर्सनल प्रोटेक्टिव यूनिट (PPE) दान किए हैं। शाहरुख ने राज्य में कोरोना वायरस महा’मा’री के खिलाफ सं’घर्ष कर रहे चिकित्साकर्मियों के लिए सोमवार को पीपीई किट मुहैया कराई है।

शाहरुख के इस योगदान के लिए महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने उनका शुक्रिया अदा किया है। टोपे ने ट्वीट किया, 25 000 पीपीई किट मुहैया कराने के लिए शाहरुख खान का बहुत बहुत धन्यवाद। यह कोविड-19 के खिलाफ हमारे संघर्ष और चिकित्साकर्मियों की सुरक्षा में बहुत मदद करेंगे।

वही शाहरुख खान ने स्वास्थ्य मंत्री के ट्वीट का रिप्‍लाई करते हुए लिखा आपकी मदद के लिए धन्यवाद सर हम सभी इस प्रयास में हैं कि हम अपनी और मानव’ता की रक्षा कर सकें, सेवा देकर काफी खुश हूं, आपका परिवार और टीम सुरक्षित और स्वस्थ हो।

Leave a Comment