VIDEO: सेना का अपमान करने के मामले में आजतक की एंकर श्वेता सिंह की मुश्किलें बढ़ी

देश के कुछ मीडिया हाउस पर अक्सर ही भारतीय जनता पार्टी और उनकी सरकार का पक्ष लेने के आरोप लगते रहे है. सोशल मीडिया पर कई लोग ऐसे मीडिया घरानों को गोदी मीडिया के नाम से संबोधित करते हैं. गोदी मीडिया मोदी और उनकी सरकार का पक्ष लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. इसका एक और ताजा उदहारण हाल ही में देखने को मिला, जो सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में रहा था.

हिंदी न्यूज़ चैनल आजतक की एंकर श्वेता सिंह ने सारी हदें पार करते हुए सरकार का पक्ष लेने के लिए देश की रक्षा के लिए तत्पर रहने वाली सेना पर ही दोष डाल दिया. जैसा की आपको पता ही होगा कि 16 जून को चीनी सैनिकों और भारतीय जवानों के बीच झड़’प हो गई थी.

इस चीनी हम’ले में 20 भारतीय जवान शही’द हो गए थे. इसी पर श्वेता सिंह ने कहा कि अगर चीन की सेना हमारे देश में घुसी है तो इसके लिए मोदी सरकार जिम्मेदार नहीं है बल्कि इसके लिए खुद सेना जिम्मेदार हैं.

आजतक की एंकर ने मोदी सरकार की जगह सेना को ही कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि चीनी सैनिकों का हमारे देश में घुसना सेना पर ही सवाल उठाता है, क्योंकि पेट्रोलिंग की ड्यूटी मोदी सरकार की नहीं बल्कि सेना की होती है.

आजतक न्यूज़ की एंकर ने मोदी सरकार के बचाव के लिए सेना पर भी आरोप लगा कर सेना को अपमानित किया. इसी के बाद अब एंकर श्वेता सिंह को कानूनी नोटिस भेजा गया हैं. इस लीगल नोटिस में श्वेता सिंह के आलावा न्यूज़ चैनल आजतक को भी एक पक्ष बनाया गया हैं.

आपको बता दें कि श्वेता सिंह के इस बयान के बाद खूब बावल मचा था. सोशल मीडिया पर भी उनकी जमकर आचोलना हुई. हालांकि इसके बाद उन्होंने सफाई भी दी थी लेकिन उनकी सफाई ना काफी थी जिसके चलते वह लगातार सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर बनी रही.