अन्वय नाइक मामले में फंसे अर्णब, शिवसेना नेता बोले- अर्णब गोस्वामी को करें गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की का मामला इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है. मुंबई पुलिस इस मामले में हर पहलू पर जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. इसी बीच अन्वय नाईक की आ#त्मह#त्या का मामला भी खबरों में आ गया है. आर्किटेक्ट अन्वय नायक के मामले को लेकर शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने रिपब्लिक टीवी के संस्थापक और पत्रकार अर्णब गोस्वामी पर हम’ला बोला है.

इस मामले को लेकर वकील सुधीर सूर्यवंशी द्वारा किये गए ट्वीट में बताया गया है कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक ने पत्र लिखकर आर्किटेक्ट अन्वय नायक सु’सा इड केस में फिर से जांच कराने की मांग की है.

शिकायत में अन्वय नाइक द्वारा लिखे गए सु’सा इ’ड नोट का हवाला देते हुए रिपब्लिक टीवी के चीफ इन एडिटर अर्नब गोस्वामी आरोपी बताया गया है. शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक ने कहा है कि नाइक ने सु’सा इड नोट में साफ तौर पर इस कदम के लिए अर्णब गोस्वामी समेत तीन लोगों को जिम्मेदार बताया था.

इन लोगों ने उन से काम लेने के बाद भी उन का बकाया पैसा नहीं दिया था जिससे वो भारी आ’र्थिक तं’गी से जूझ रहे थे. अन्वय नाइक सु’सा इ’ड से रिपब्लिक टीवी के स्टूडियो का काम किया करते थे. शिवसेना नेता ने कहा कि अगर सु’सा इड नोट में किसी का नाम हो तो उसकी गिरफ्तारी होनी ही चाहिए.

आपको बता दें कि रायगढ़ जिले के अलीबाग स्थित अपने घर में साल 2018 में अन्वय नाइक अपनी मां कुमुद नाइक के साथ मृ#त अव’स्था में पाए गए थे. इस मामले को लेकर अर्णब गोस्वामी समेत तीन लोगों पर नाइक और उनकी मां को यह कदम उठाने के लिए उ’कसाने का आरोप लगा था.

अलीबाग पुलिस ने अन्वय नाइक द्वारा लिखे सु’सा इ’ड नोट को आधार बनाते हुए अर्नब गोस्वामी के खि’लाफ एफआईआर दर्ज की थी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए अन्वय नाइक की पत्नी अक्षता नाइक ने भी महाराष्ट्र सरकार से न्याय की गु’हार लगाई है. उन्होंने आरोप लगाया है कि इस मामले में रायगढ़ पुलिस ने ठीक से जांच नहीं की है.

अक्षता ने बताया कि उनकी लाख कोशिशों के बाद अलीबाग पुलिस स्टेशन में इस मामले को लेकर अर्णब समेत तीनों आ’रोपि’यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत एफआईआर दर्ज हुई थी लेकिन इसके बाद आगे क्या हुआ यह उसे भी नहीं पता.