स्मृति ईरानी का बड़ा ऐलान, बोलीं- जिस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीति से संन्यास लेंगे, मैं भी…

बीजेपी की कद्दावर नेता और मोदी सरकार की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बड़ा ऐलान किया है. केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने बड़ा बयान देते हुए घोषणा कि है कि जिस दिन प्रधानंमंत्री नरेंद्र मोदी सक्रिय राजनीति से संन्यास लेंगे उसी दिन वह भी राजनीति छोड़ देगी और सियासत को अलविदा कह देंगी. आपको सुनकर हैरानी हुई होगी लेकिन यह सच है ईरानी ने घोषणा की है कि वह पीएम मोदी जिस दिन सियासत से सन्यास लेंगे उसी दिन वह भी सियासत से संयास ले लेंगी. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अभी तो कई बरस तक पीएम मोदी राजनीति में रहेंगे.

न्यूज एजेंसी पीटीआई/भाषा के मुताबिक इमृति ईरानी यह बड़ा बयान वर्ड्स काउंट महोत्सव के दौरान हुई एक परिचर्चा में दिया. दरअसल इस दौरान एक श्रोता ने ईरानी से पूछा कि वह कब प्रधान सेवक बनेंगी.

Image Source: Google

आपको बता दें कि प्रधान सेवक शब्द का इस्तेमाल पीएम मोदी खुद के लिए करते हैं. जब उन से यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कभी नहीं. मैं राजनीति में बेहतरीन राजनेताओं के साथ काम करने के लिए आई हूं.

उन्होंने आगे कहा कि मैं इस मामले में बहुत सौभाग्यशाली रही हूं कि मुझे दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी जैसे दिग्गज नेता के नेतृत्व में काम करने का मौका मिला और अब मैं नरेंद्र मोदी जी के साथ काम कर रही हूं.

ईरानी ने आगे कहा कि प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी जिस दिन राजनीति से संन्यास ले लेंगे उसी दिन मैं भी भारतीय राजनीति को अलविदा कह दूंगी. आपको बता दें कि स्मृति ईरानी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बेहद ही करीबी माना जाता है.

Image Source: Google

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी हाजिरजवाब और स्पष्ट वक्ता है इसी के चलते उन्हें कांग्रेस पर धारदार हमले करने के लिए प्रवक्ता भी बनाया गया है. इतना ही नहीं स्मृति ईरानी लोकसभा का चुनाव हार गई थी इसके बाद भी उन्हें मंत्री पद से नवाजा गया था.

बता दें कि ईरानी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के गढ़ अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को चुनौती दी थी. लोकसभा चुनाव हारने के बाद उन्हें गुजरात से राज्यसभा सांसद बनाया गया. वह अमेठी में लगातार सक्रिय रहती है.