VIDEO: सोशल मीडिया पर उठी ‘द कपिल शर्मा शो’ को बैन करने की मांग, क्या हुआ ऐसा जो भड़क गए लोग

VIDEO: सोशल मीडिया पर उठी ‘द कपिल शर्मा शो’ को बैन करने की मांग, क्या हुआ ऐसा जो भड़क गए लोग

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए है. रविवार की देर रात से ही यह शो सोशल मीडिया पर टॉप में रैंक कर रहा है. वैसे तो यह शो सोनी टीवी पर यह सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला कार्यक्रम है. लॉकडाउन के दौरान इसके पुराने एपिशोड भी लोगों ने खूब देखें थे. लॉकडाउन के बाद अब द कपिल शर्मा शो ने एक बार फिर से वापसी कर ली है.

इसके साथ ही पहले की तरह की हर एपिसोड में सेलिब्रिटीज का आना शुरू हो गया है. लेकिन शो कजे एक एपिसोड को लेकर लोगों ने खासा नाराजगी देखने को मिल रही है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा शो को बैन करने की मांग उठाई जाने लगी है.

द कपिल शर्मा शो के इस एपिसोड में जो दिखाया गया है उससे ना सिर्फ दिग’वंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस बल्कि रिपब्लिक टीवी के एडिटर और एंकर अर्नब गोस्वामी के फैंस भी नाराज हो गए.

दरअसल कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में अभिनेता अनुभव सिन्हा और फिल्म मेकर अनुभव सिन्हा अपने म्यूजिक वीडियो बंबई में का बा को प्रमोशन करने पहुंचे थे. इसी दौरान शो में किकू शारदा और कृष्णा अभिषेक पर फिल्माए गए एक सेगमेंट ने सोशल मीडिया यूजर को काफी नाराज कर दिया.

इस दौरान दोनों ने एक पैरोडी बनाई थी जिसमें न्यूज़ एंकर अर्नब गोस्वामी की नकल उतारी गई थी. उन्होंने गोस्वामी के सलमान खान पर सवाल उठाने से लेकर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए मुझे ड्रग्स दो चिल्लाने तक की नकल की.

इसी के बाद अर्नब के समर्थक और सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स में गुस्सा देखने को मिला और उन्होंने इसका विरोध करते हुए कपिल शर्मा के शो को बैन करने की मांग उठाई.

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर पर #बॉयकाटकपिलशर्माशो ट्रेंड करने लगा और लोग शो के बहिष्कार को समर्थन कर लगे. कई लोग सलमान खान को इस शो का प्रोड्यूसर बताते हुए इस शो को ना देखने की अपील करने लगे. लोगों ने सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा को भी जमकर ख’री-खो’टी सुनाई.

साभार- टीवी9 भारतवर्ष