मिर्जापुर के भाजपा नेता का अ’श्ली’ल वीडियो वायरल, कोरोना महामारी में भी नहीं मान रहे भाजपा के नेता

सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता अक्सर ही अपनी करतूतों को लेकर वि’वा’दों में बने रहते हैं. अभी पिछले दिनों ही बीजेपी नेत्री रीना ठाकुर के एक अ’श्ली’ल वीडियो ने खूब बवाल कटा था. इतना ही नहीं कई लोगों ने उनके वीडियो को देखने के लिए हजारों रूपये तक खर्च करके वीडियो पाने की कोशिश की थी. इन दिनों देश में लॉकडाउन लगा हुआ है और केंद्र की बीजेपी की सरकार हैं.

लॉकडाउन की वजह से प्रवासी, गरीब वर्ग के लोग पैसों की तंगी के चलते परेशान हैं. कोरोना सं’कट से जूझ रही जनता को इससे बाहर निकालने का जिम्मा देश की सत्ता संभाल रहे बीजेपी नेताओं के हाथ में हैं.

लेकिन बीजेपी नेता परेशान जनता की मदद करने की वजह रासलीला मानाने में लगे हुए हैं. इन दिनों एक और बीजेपी नेता की कुछ अ’श्ली’ल तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह तस्वीरें उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर के बीजेपी आईटी सेल को चलाने वाले एक नेता की हैं. तस्वीरों को वायरल कर रहे यूजरों के अनुसार इस बीजेपी नेता का नाम प्र’स’न्ना साहू बताया जा रहा हैं.

तस्वीरों में साहू कई वरिष्ठ बीजेपी नेताओं के साथ ही नजर आ रहा हैं. तस्वीरों में बीजेपी नेता एक ल’ड़की को किस करते हुए दिखाई दे रहा हैं जो उसके साथ ही बैठी हुई हैं.

वहीं बीजेपी नेता के पास रखी एक टेबल पर श’रा’ब भी रखी हुई है यानि की मौ’ज-म’स्ती के पुरे इंतजाम किये गए हैं. एक ट्वीटर यूजर ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि अभी क्षेत्र में चुनाव नहीं है तो यह बीजेपी नेता कुछ और मैनेज करने में लगे हुए हैं.

यूजर ने आगे लिखा कि बीजेपी का कोई नेता छत से कूद जाता है लड़की के साथ गलत करने से पकड़ाने के डर से, कोई रे#प केस में फं’से हुए लोगों का मुकदमा लड़ता हैं. यही है इन महिला सुरक्षा का नारा लगाने वाले बीजेपी नेताओं का दोगला चेहरा.

आपको बता दें कि हाल ही में हरियाणा के एक बीजेपी नेता की भी कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे. दरअसल बीजेपी नेता अपने साथ काम करने वाली एक महिला सहकर्मी के घर पर अकेले में उससे मिलने गए थे लेकिन इसी दौरान किसी ने दरवाजा खटखटाया तो उन्होंने डर कर बालकनी से छंलाग लगा दी जिससे उनका पैर टूट गया था.