10 साल छोटे अली के प्यार में दीवानी हुई भाजपा नेत्री, अब करना चाहती हैं उससे शादी

छोटे पर्दे के साथ साथ कई क्षेत्रों में नाम कमा चुकी सोनाली फोगाट को आज कौन नहीं जानता लेकिन अपने एक इंटरव्यू की वजह से आज सोनाली फोगाट फिर से सुर्खियों में है। बता दें कि सोनाली फोगाट हाल ही में बिग बॉस सीजन 14 से बाहर हो चुकी हैं। जिसके बाद उन्होंने एक प्रेस वार्ता में चौंकाने वाली बात कही है जो कि अब टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक जमकर वायरल हो रही हैं.

बता दें कि सोनाली फोगाट हरियाणा की रहने वाली है सोनाली फोगाट ने कई क्षेत्रों में काम किया है। सोनाली फोगाट ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में हिसार में दूरदर्शन के लिए एंकरिंग से की थी और इसके बाद सोनाली फोगट ने कई क्षेत्रों में अपनी किस्मत आजमाई और उनमें सफल भी हुई.

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट अली से शादी करना चाहती हैं

Sonali Fogat and Ali Fall in Love

यही नहीं सोनाली फोगाट भारतीय जनता पार्टी की नेता भी रह चुकी है और एक सक्रिय कार्यकर्ता भी हैं। सोनाली फोगाट हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में भी उतरी थीं लेकिन सफल नहीं हो सकी। इसके अलावा सोनाली फोगाट एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और टिक टॉक स्टार भी रह चुकी हैं.

शो से बाहर आने के बाद अली गोनी के प्रति जताया प्यार

बता दें कि बीजेपी कार्यकर्ता और एक्ट्रेस सोनाली फोगाट बिग बॉस सीजन 14 में हिस्सेदार थी लेकिन हाल ही में उन्हें शो से बाहर कर दिया गया जिसके बाद उन्होंने एक प्रेसवार्ता में बिग बॉस के अपने सफर के बारे में खुलकर बात की जिसमें उन्होंने शो में साथ रहे अली गोनी के प्रति प्यार जताया है.

शो से बाहर आने के बाद सोनाली फोगाट ई टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कहा कि अली गोनी वाले मामले पर उन्होंने अपनी बेटी और माता-पिता से बात की है।

उनके परिवार वालों का कहना है कि वे सोनाली की शो से जुड़ी हुई किसी भी बात से बिल्कुल परेशान नहीं हैं। किसी के भी प्रति आकर्षण पसंद नापसंद उनके परिवार के हिसाब से बिल्कुल गलत नहीं है वह पूरी तरह से सोनाली के साथ खड़े हैं।

बेटी ने भी कहा कि इसमें कुछ गलत नहीं है

बिग बॉस मे साथ रहे अली गोनी के प्रति प्यार और भावनाएं जताने पर उनकी बेटी का भी रिएक्शन आया है बता दें कि अली गोनी सोनाली फोगाट से 10 साल छोटे हैं जिसके बाद सोनाली फोगाट के प्यार जताने पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

लेकिन इस पर अब उनकी बेटी का भी रिएक्शन आया है सोनाली फोगाट का कहना है कि उनकी बेटी ने भी शो देखा है लेकिन उनके अली गोनी के प्रति भावनाओं को लेकर उनकी बेटी को कोई समस्या नहीं है।