VIDEO: सोनू निगम के इस्लाम और अज़ान पर किये पुराने ट्वीट फिर हुए वायरल, उठी गिरफ्तारी की मांग

क्या आप जानते हैं कि सोशल मीडिया पर आपके द्वारा की गई आपकी एक गलती, कुछ साल बाद भी आपके लिए दुखदाई साबित हो सकती है. ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड के सिंगर ‘सोनू निगम’ के साथ भी. अज़ान से तकलीफ होने वाले सोनू निगम लॉक डाउन के चलते यूएई में फंसे हुए हैं. इधर लोगों ने ट्विटर पर ‘सोनू निगम तुम कहां हो’ नंबर वन पर ट्रेंड करा दिया है.

सोनू निगम ने झल्लाहट में अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया है. इसके बाद लोगों ने सोनू निगम तुम कहां हो हेश टैग कस इस्तेमाल करते हुए अज़ान को लेकर किये गए उनके पुराने ट्वीट के स्क्रीनशॉट वायरल करा रहे हैं. साथ ही कुछ लोग उनके मीम्स बना-बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि 17 अप्रैल 2017 की सुबह, सिंगर सोनू निगम ने अज़ान से दिक्कत को लेकर और कुछ धर्म के बारे में बातें तवीत में लिखी थी, हालांकि उस दौरान भी काफी हंगामा हुआ था. लेकिन सोनू निगम को जरा भी इस बात का एहसास नहीं होगा कि 3 साल बाद उनके ये  ट्वीट्स एक बार फिर से उनके लिए सिरदर्द बन जायेंगे.

सोनू निगम के लिए इस बार यह मामला इस हद तक बढ़ गया कि सोनू निगम को अपना अकाउंट डीएक्टिवेट करना पड़ गया. जिस जगह लॉक डाउन के चलते सोनू निगम फँसे हुए हैं उस मुल्क में 80% आबादी मुस्लि’म है.

खाड़ी देशों में रहने वाले लोगों को जब पता चला कि सोनू निगम यहां पर आराम फरमा रहे हैं, तो उन्होंने इनके पुराने ट्वीट खोदना चालू किये और इन ट्वीट के स्क्रीनशॉट लेकर दुबई पुलिस को टैग करके उनके खिलाफ कार्रवाई करने और उनको गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

इधर भारत में उनके शुभचिंतक भी उनकी खोज ख़बर में बैचैन हैं. और उनकी सलामती की दुआएं मांग रहे हैं. कुछ शुभचिंतक ट्विटर पे ही सोनू निगम के बचाव में भी लगे हुए हैं.

इधर पुराने ट्वीट का एक और झमेला गरमाया हुआ है. एक भाजपा ने भी अब से ठीक 5 साल पहले एक ट्वीट किया था, जिसके चलते उनको भी विरोध झेलना पड़ रहा है. इस सांसद का नाम है तेजस्वी सूर्या, इन्होंने आराम देशों में रहने वाली महिलाओं पर आप’त्तिजनक ट्वीट किया था जिसको लेकर इनकी भी काफी फजीहत हुई है.

Leave a Comment