बेरोजगार युवाओं से सोनू सूद बोले, बिज़नेस आइडिया बताओ और व्यापार शुरू करो, पैसा में लगाऊंगा

अब गांव के बेरोजगार युवाओं के लिए स्कीम ला रहे हैं सोनू सूद, जेब में पैसा नहीं, फिर भी शुरू कर सकते हैं आप अपना बिजनेस

गरीबों के मसीहा के नाम से मशहूर हुए बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सोनू सूद एक बार फिर से चर्चा में हैं। सोनू सूद इन दिनों एक ऐसी शख्सियत हैं जिनकी लोग तारीफ करते हुए नहीं थकते और उसका कारण है उनके एक के बाद एक बड़े कारनामे। और इस बार भी उनके चर्चा में रहने का कारण भी हर बार की तरह एक कारनामा ही है जिसमें उन्होंने गरीबों की दिल खोलकर मदद करने का फैसला किया है.

बता दें कि कोरोना महा’मा’री के बाद लगाए गए लॉकडाउन में देश के बड़े शहरों से गांव की ओर लौटते मजदूरों को घर पहुंचाने की जिम्मेदारी सोनू सूद ने अपने कंधों पर ली थी इस दौरान सोनू सूद खूब चर्चा में रहे थे और लोग उनके काम की जमकर तारीफ करने लगे। इसके बाद तो सोनू सूद कई और मौकों पर गरीब व्यक्तियों की मदद करते हुए देखे गए जिसके बाद लोग उन्हें गरीबों के मसीहा कहने लगे.

अब गांव के बेरोजगार युवाओं की मदद करेंगे सोनू सूद

सोनू सूद अक्सर गरीबों की मदद के लिए ट्विटर पर ट्वीट करते रहते हैं जिसमें वे गरीबों को पूरा भरोसा जताते हैं कि अगर कोई उनके साथ नहीं है तो वे उनके साथ खड़े हैं और ऐसा ही कुछ उन्होंने हाल ही में किया है.

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “तैयार रहिए” वहीं साथ में जो पोस्टर शेयर किया है उसमें लिखा है “अब जीरो इन्वेस्टमेंट पर बनो ख़ुद के मालिक अपने गांव में करो खुद का व्यापार”.

सोनू सूद गरीबों की मदद के लिए जाने जाते हैं और उनका यह ट्विट भी इस तरफ इशारा कर रहा है कि अब सोनू सूद ने गांव में रहने वाले गरीब बेरोजगार युवाओं के लिए एक नया प्लान तैयार किया है जिसके तहत वे अब गांव के युवाओं के लिए रोजगार देने की तैयारी में है.

सोनू सूद के ट्वीट से साफ तौर पर पता चलता है कि वे गांव के गरीब युवाओं की मदद करना चाहते हैं जिनके पास कोई नया आईडिया तो है लेकिन खुद का बिजनेस शुरू करने के लिए पैसे नहीं है। ऐसे में सोनू सूद अब गांव के बेरोजगार युवाओं के लिए अपना खुद का बिजनेस शुरू करने में मदद करेंगे.

सोनू सूद के इस ट्वीट पर अब जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं जिसमें लोग सोनू सूद की जमकर तारीफ कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा कि “एक तराजू पर सरकार एक तराजू पर सोनू सूद लेकिन पलड़ा फिर भी सोनू सूद का भारी जनहित के काम के लिए दिल बड़ा होना चाहिए जज्बा बड़ा होना चाहिए मुश्किल से मुश्किल वक्त भी निकल जाता है.