पानी की बूँद-बूँद को तरस रहे थे गांव के लोग, सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली, देखें VIDEO

हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद से लगाई थी गुहार कि उसके गांव में पानी की किल्लत है, जिसके कारण गांववालों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसे देखने के बाद सोनू सूद ने उसकी मदद की है। गांव में लगवाए कई हैंडपंप

पानी यह तो हर किसी के लिए ऐसी जरूरी चीज है जिसकी कमी हर किसी के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती हैं. लेकिन हाल ही में एक गांव से ऐसा एक मामला सामने आया है जहां पर लोग वर्षों से पानी की कमी से जूझ रहे थे और फिर क्या था गांव के लोगों ने अपनी समस्या रखी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद के सामने। और अगर कोई समस्या एक बार सोनू सूद के सामने पहुंच जाएं तो ऐसा हो ही नहीं सकता कि उसका हल उनके पास ना निकले।

जी हां एक्टर सोनू सूद ने इस बार भी एक बड़ा कारनामा कर दिखाया है। अभिनेता सोनू सूद गरीबों के मसीहा के रूप में ख्याति प्राप्त कर चुके हैं उन्होंने कोरोना म’हामा’री में लगे लॉकडाउन के दौरान सैकड़ों की संख्या में शहरों से गांव की ओर जा रहे बेसहारा प्रवासी मजदूरों की मदद की थी और तभी से आज तक सोनू सूद का यह सिलसिला जारी है।

ट्वीट के जरिए लगाई थी गुहार

आज ऐसे तमाम मुद्दे सामने आते रहते हैं जब कोई अपनी समस्या सोनू सूद के सामने रखने से नहीं हिचकिचाता और सोनू सूद उसकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है जब एक शख्स ने सोनू सूद से गुहार लगाकर पूरे गांव की पानी की समस्या को दूर कर दिया है।

बरसों से थी गांव में पानी की समस्या

गांव के इस शख्स ने ट्वीट के जरिए एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था कि “पानी की भारी मुसीबत है, इन गरीबों की भी सुन लो बेचारे पन्नी बीन कर गुजर-बसर करते हैं। कई सालों से पानी की समस्या से जूझ रहे हैं ना लाइट है न पानी है, या तो हमें परमिशन दिला दो हम एक हैंडपंप तो लगा ही देंगे”.

बस फिर क्या था सोनू सूद ने शख्स का ट्वीट देखकर तुरंत ही लोगों की मदद करने का फैसला कर लिया जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी।

सोनू सूद ने शख्स की समस्या को देखकर तुरंत वहां हैंडपंप लगवाने का फैसला किया उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि पानी की कमी अब से खत्म, आपके गांव में कुछ हेडपंप लगवा रहा हूं अगर कभी गांव आऊं तो पानी जरूर पिला देना।

ऐसे में सोनू सूद ने गरीबों की मदद कर एक बार फिर से यह दिखा दिया है कि वे ना सिर्फ एक शानदार अभिनेता हैं बल्कि एक बेहतर इंसान हैं जो जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

पुणे (महाराष्ट्र) की रहने वाली 'बुशरा त्यागी' पिछले 5 वर्षों से एक Freelancer न्यूज़ लेखक (Writer) के तौर पर कार्य कर रही हैं। 16 साल की उम्र से ही इन्होंने शायरी, कहानियाँ, कविताएँ और आर्टिकल लिखना शुरू कर दिया था।