20 हजार की स्कूटर से लेकर 2 करोड़ की आलीशान पोर्श तक, इन गाड़ियों के शौकीन हैं सोनू सूद

बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद इन दिनों पुरे देश में छाए हुए है. सोनू सूद इस समय वह काम कर रहे है जो बड़े-बड़े नामी एक्टर और क्रिकेटर समेत कोई भी सेलेब्रिटी नहीं कर सके. लॉकडाउन के चलते महाराष्ट्र में फंसे दुसरे राज्यों के प्रवासी मजदूरों और स्टूडेंट्स को अपने खर्चे से उनके घरों पर वापस भेज रहे हैं. कामकाज ठप हो जाने से भूखमरी का शिकार हो रहे कामगारों के लिए घर वापसी एक मुसीबत बन गई थी. लेकिन सोनू उनकी मदद के लिए आगे आए.

सोनू सूद ने कामगारों की मदद करके यह दिखा दिया है कि वह रील लाइफ में भले ही विलेन का किरदार निभाते हो लेकिन रियल लाइफ में वह एक असली हीरो हैं. सोनू की तारीफों के मासदें पूरा देश पढ़ रहा हैं. सोशल मीडिया पर भी सोनू आए दिन ट्रेड करते है. लोगों का कहना है कि सोनू ने उनके दिलों में जगह बना ली हैं.

सोनू लोगों को घर भेजने के लिए अपने पैसे से बसों और गाड़ियों का इंतजाम कर रहे है और उन्हें अपने घरों तक पहुंचा रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि कामगारों के लिए गाड़ियों का इंतजाम कर रहे सोनू सूद के पास खुद कौन-कौन सी गाड़ी है. अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते है कि सोनू की लाइफस्टाइल-

सोनू सूद के पास कई आलीशान कार है लेकिन वह सिर्फ आलीशान कारों के ही नहीं बल्कि पुराने स्क्टूर के शौकीन भी हैं. आपको बता दें कि सोनू के पास आलीशान पोर्श पैनेमेरा कार है. अगर इस कार की भारत में कीमत की बात की जाए तो यह करीब 2 करोड़ रुपए है.

इसके अलावा सोनू सूद के पास Audi Q7 भी है. ऑडी खरीदने के सपने भारत में बड़े पैमाने पर देखे जाते है. ऑडी की भारत में एक्स शोरूम कीमत है करीब 86 लाख रुपए है.

भारतीय बाजार में करीब 67 लाख रूपये की कीमत रखने वाली Mercedes Benz ML Class भी सोनू की पास हैं.

इसके आलावा सोनू के पास पुराने ज़माने का एक स्क्टूर भी है. उनके पास 80 के दशक का बजाज चेतक स्कूटर मौजूद है. सोनू के अनुसार यह स्क्टूर उनके पापा ने ख़रीदा था. अब पापा का यह स्क्टूर सोनू के पास है जिसे उन्होंने संभाल कर रखा है. यह स्क्टूर सोनू के दिल के बेहद करीब है.

सोनू ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बजाज चेतक स्कूटर के बारे में बताया था.