सूत्रों के हवाले से अब पता चला, सोनू सूद ग़रीबों की मदद के लिए कहाँ से ला रहे हैं करोड़ों रुपए

भारतीय इतिहास में पहले ऐसे बॉलीवुड अभिनेता हैं सोनू सूद जिन्होंने ग़रीबों की मदद के लिए अपनी संपत्ति गिरवी रख दी.

जरूरतमंदों प्रवासी मजदूरों के मसीहा के रूप में प्रसिद्धि पा चुके बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर चर्चा में हैं। अकसर सोशल मीडिया पर इस तरह से सवाल देखने को मिलते हैं कि आखिर सोनू सूद हजारों लोगों की मदद का ऐलान सोशल मीडिया पर करते हैं वो उनता पैसा लाते कहां से हैं।

हाल ही में सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने और उनके खाने-पीने की व्यवस्था करने, लोगों के घर बनवाने, बच्चों के लिए शिक्षा का प्रबंध करने और बेरोजगारों को रोजगार देने और गरीबों का इलाज कराने वाले सोनू ने ये सब कहा से किया।

बैंक से भारी भरकम सूद पर लोन लेकर, सोनू सूद ने जरूरतमंदों मदद की…

masiha

ऐसे में एक सवाल तो हर किसी के जहन में उठता है कि सोनू सूद यह सब आखिर करते कैसे हैं और उनके पास यह सब करने को इतना पैसा आता कहां से है। बता दें कि सोनू सूद ने जरूरतमंदों की सहायता के लिए सोनू सूद ने अपनी 8 प्रॉपर्टी गिरवी रख दी हैं जिनसे उन्हें 10 करोड़ रुपये इकट्ठे हुए हैं और वह जरूरतमंदों की सहायता के लिए आगे आ रहे हैं।

आपको बता दें कि वेब पोर्टल मनीकंट्रोल के पास उपलब्ध एक डॉक्यूमेंट के अनुसार सोनू सूद ने गरीबों की मदद के लिए अपनी 8 प्रॉपर्टी को गिरवी रखा है। सोनू ने मुंबई स्थित जुहू इलाके में अपनी दो दुकान और 6 फ्लैट को गिरवी रखा है।

जानकारी के अनुसार सोनू सूद ने अपनी 8 प्रॉपर्टीओं को गिरवी रख बैंक से 10 करोड़ रुपये का लोन लिया है। जिसकी सहायता से वह गरीबों की मदद के लिए लगातार आगे आ रहे हैं। सोनू की यह प्रॉपर्टी उनके साथ उनकी पत्नी सोनाली के नाम है। हालांकि सोनू सूद ने कभी इसकी जानकारी नहीं दी वे बस लगातार जरूरतमंदों की मदद करते आ रहे हैं।

वही इस रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि सोनू को उनकी 8 प्रोपर्टी के बदले बैंक ने उन्हें 10 करोड़ रु का लोन दिया है. दस्तावेजों के अनुसार सोनू ने 10 करोड़ रुपये के लोन पर 5 लाख रुपये के पंजीकरण शुल्क का भुगतान किया गया है।