एक्टर सोनू सूद से मदद मांग बुरे फंसे भाजपा विधायक, जमकर हो रही है किरकिरी

मध्यप्रदेश में इस समय बीजेपी की सरकार है जिसके मुखिया शिवराज सिंह चौहान है. वहीं केंद्र में भी बीजेपी की ही सरकार है जिसका नेतृत्व माननीय नरेंद्र मोदी करते हैं. यानि मध्यप्रदेश के दुष्टिकोण से देखा जाए तो केंद्र और राज्य दोनों ही जगह बीजेपी सत्ता में है लेकिन इसके  बावजूद भी बीजेपी के नेता राजेंद्र शुक्ला को महराष्ट्र से प्रवासी मजदूरों को वापस मध्यप्रदेश लाने के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की जरूरत पड़ गई.

सबसे बड़ी बात यह है कि राजेंद्र शुक्ला खुद एक विधायक है और पूर्व में मंत्री भी रह चुके हैं इसके बाद भी उन्हें सोनू सूद से मदद मंगनी पड़ी. जब एक विधायक और बीजेपी नेता को ही सोनू सूद की मदद की जरूरत पड़ रही हो तो सरकार से आम लोगों भला क्या और कैसे कोई उपेक्षा रख सकता हैं.

यह हमारे देश का दुर्भाग्य ही है कि जिन जनप्रतिनिधियों का काम संक’ट के समय में जनता की मदद करता होता है, वह प्रतिनिधि खुद दूसरों की मदद पर आश्रित बैठे हैं. राजेंद्र शुक्ला को सोनू से मदद मांगना भारी पड़ गया है. उन्हें सोशल मीडिया पर जानकर ट्रोल किया जा रहा है. कांग्रेस नेताओं से लेकर आम लोग बीजेपी सरकार पर भी जमकर निशाना साध रहे है.

बीजेपी विधायक राजेंद्र शुक्ला ने ट्वीट कर सोनू सूद से श्रमिकों को लाने के लिए मदद मांगी. उन्होंने लिखा कि सोनू सूद जी रीवा/सतना मध्य प्रदेश के कुछ निवासी कई दिनों से मुम्बई में फंसे हुए हैं और अभी तक वापस नहीं पहुंच पाए हैं. कृपया इनको वापस लाने मे हमारी मदद करें.

इसके साथ ही बीजेपी विधायक ने ट्वीट में प्रवासी श्रमिकों की एक लिस्ट भी साझा की थी. जिस पर सोनू सूद ने कहा कि सर अब कोई भाई कहीं नहीं फँसेगा. आपके प्रवासी भाई कल आपके पास भेज दिए जाएंगे. कभी मध्य प्रदेश आया तो पोहा ज़रूर खिलाना.

सोशल मीडिया पर यूजर्स सोनू सूद के इस ट्वीट की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी विधायक और बीजेपी सरकार लोगों के निशाने पर आ गई है. कांग्रेस नेता अलका लांबा ने भी बीजेपी विधायक के ट्वीट को शेयर करके सरकार पर निशाना साधा.

उन्होंने लिखा कि आँखों पर यक़ीन नहीं हो रहा जो खुद विधायक और पूर्व में मंत्री रहे है. मध्य प्रदेश और देश में इन्हीं की सरकार है CM/PM तक इन्हीं की पार्टी के हैं. महाराष्ट्र में भी इनके सांसद और विधायक हैं लेकिन फिर भी मदद सोनू सूद से माँग रहे हैं. थोड़ी भी शर्म हो तो इस्तीफ़ा देकर घर बैठ जाओ वहीं ज्यादा बेहतर होगा.

वहीं कांग्रेस नेता कुणाल चौधरी ने भी इसे लेकर ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री ने दिखाया शिवराज सिंह चौहान सरकार को आईना. जब मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार लोगों को वापस लाने में नाकाम रही तो पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला को सोनू सूद से मदद मांगनी पड़ी हैं.