जब सोनू सूद से पूछा गया सवाल, नरेंद्र मोदी या राहुल गांधी में से किसे चुनेंगे? तो सोनू ने कहा- राहुल गांधी को पसंद…..

लॉकडाउन के दौरान अपने घरों से दूर फंसे प्रवासियों के लिए मसीहा बनकर आए बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद की तारीफ देश भर में की जा रही हैं. सोनू सूद ने इस दौरान बड़ी तादात में प्रवासी कामगारों को उनके घरों और गांवों तक पहुंचाया है. इसी बीच सोनू सूद से जब देश के नेतृत्व को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि वह पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी दोनों को पसंद करते है.

इसके साथ ही सोनू सूद ने इस दौरान पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी की. सोनू ने बताया कि वह बहुत बड़े नरेंद्र मोदी फैन हैं. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह राहुल गांधी को भी पसंद करते हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद से सवाल किया गया कि वह राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी में से किसे पसंद करते हैं? तब उन्होंने बताया कि वह मोदी के फैन है और राहुल गांधी को भी पसंद करते हैं.

वहीं जब उन से पूछा गया कि अगर दोनों में से किसी एक चुनने के लिए कहा जाए तो वो किसे चुनेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा कि वैसे तो मैं दोनों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं लेकिन सच कहूं तो मैं पीएम मोदी का बहुत बड़ा फैन रहा हूं.

इसके पीछे का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि वह जिस तरह आम लोगों के साथ जुड़ते हैं वह काफी प्रेरणादायक है. उन्होंने एक नेता के रूप में देश के लिए कई परिवर्तनकारी फैसले लिए हैं.

सोनू सूद ने कहा कि रजनीतिक पार्टियों में मेरे कोई दोस्त नहीं है लेकिन लॉकडाउन के दौरान मेरे द्वारा किये जा रहे काम के लिए हर पार्टी के नेताओं ने मेरी तारीफ की.

उन्होंने बताया कि सबसे पहले मेरे कम की सराहना कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी द्वारा की गई थी. उन्होंने कहा कि बहुत अच्छा सोनू. वहीं एनसीपी के नेता और मंत्री अनिल देशमुख ने भी कहा कि मैं बहुत अच्छा काम कर रहा हूं.

आपको बता दें कि एक तरफ जहां सोनू सूद की तारीफें हो रही थी वहीँ दूसरी तरफ महाराष्ट्र की सत्ताधारी शिवसेना ने उन पर भाजपा के लिए काम करने का आरोप लगाया था. शिवसेना नेता संजय राउत ने सामना के जरिए सोनू पर निशाना साधते हुए उन्हें बीजेपी का एजेंट करार दिया था.

साभार- पंजाब केसरी