जब सोनू सूद से इस शख्स ने ससुराल जाने के लिए मांगी कार तो एक्टर ने दिया शानदार जवाब

कोरोना सं’कट और लॉकडाउन के दौरान निराश और हताश प्रवासियों की मदद करने में जब कोई भी आगे नहीं आ रहा था तब सोनू सूद आगे आए और उन्होंने जरूरतमंदों की खूब मदद की. उन्होंने परेशान कामगारों को हर संभव मदद मुहैया कराई और मदद का यह सिलसिला अभी तक जारी हैं. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अब भी जरूरतमंद लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं. लेकिन कभी-कभी कुछ लोग सोनू से ऐसी मदद मांगते है की सोनू के कोई जवाब ही नहीं होता.

ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ. हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद से एक हफ्ते के लिए गाड़ी दिलवाने की रिक्वेस्ट कर डाली. इस शख्स ने मदद मांगते हुए लिखा कि हाय सोनू सर, दरअसल मुझे 20 सितंबर को राजस्थान जाने के लिए एक कार की जरूरत थी.

शख्स ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि मैं अपनी पत्नी के दादा-दादी से मिलने के लिए राजस्थान जा रहा हूं तो क्या आप मेरे लिए एक हफ्ते के लिए कार की व्यवस्था कर सकते हैं. मैं चाहता हूं कि मैं खुद चलाऊं सर.

इस शख्स के ट्वीट पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए कैप्शन में लिखा कि आप खुद क्यों चलाओगे? मैं खुद तुम्हारे लिए गाड़ी चलाऊंगा. कृपया मुझे बताओ कि आपको कौन सी कार पसंद है और आप मुझ से एसी का तापमान कौन-सा रखवाना पसंद करोगें.

सोनू सूद के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर जमकर प्रतिक्रिया कमेन्ट और शेयर के साथ दे रहे हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद कोरोनावायरस के चलते लगाए गए लॉकडाउन के दौरान एक सुपरहीरो साबित हुए थे.

सोनू सूद ने अपने घरों से दूर फंसे हुए हजारों प्रवासी कामगारों को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद मुहैया कराई थी. इतना ही नहीं उन्होंने इसके बाद विदेशों में फंसे हुए कई भारतीयों की मदद भी की थी. हर किसी ने एक्टर के इस सराहनीय काम की जमकर तारीफ की.

सोनू सूद के काम की प्रशंसा सिर्फ आम लोगों ने ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े सुपरस्टार और राजनीति के बड़े-बड़े दिग्गजों द्वारा की गई. सोनू ने हाल ही में एक किसान को टैक्टर भी गिफ्ट किया था, दरअसल किसान के पास बैल नहीं होने के कारण उनकी बेटियां बैल की जगह खेत जोत रही थी यह वीडियो काफी वायरल हुआ था.