किसान आंदोलन: सोनू सूद ने किया अन्नदाताओं का समर्थन, ट्वीट कर एक्टर ने कही यह बात

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट कर अन्नदाताओं का किया समर्थन, 'किसान मेरा भगवान'

नई दिल्ली: कृषि कानून को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ पंजाब से दिल्ली कूच के लिए निकले किसान अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं. इसी बीच सिंधु बॉर्डर पर सैकड़ो किसानों और पुलिस के बीच भिड़ंत भी हो गई है, जैसे ही किसानों ने दिल्ली कूच करने की कोशिश की है, पुलिस ने उन्हें रोका और किसानों पर वॉटर कैनन के साथ आंसू गैस के गो’ले भी छोड़े. वही इस प्रदर्शन का असर उत्तर प्रदेश में भी देखने को मिला रहा है. किसानों ने मेरठ और मुजफ्फनगर में हाइवे जाम कर दिया।

कृषि कानूनों को लेकर केंद्र के खिलाफ हरियाणा बॉर्डर पर पंजाब और हरियाणा के किसानों का उग्र रूप देखने को मिल रहा है. वही प्रदर्शन के चलते दिल्ली पुलिस ने दिल्ली से सटे राज्यों की सीमाएं सील कर दी हैं, जिससे किसान राजधानी में एंट्री न कर सके. आपको बता दें देश का अन्नदाता सरकार के खिलाफ विरोध कर रहे हैं, लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेग रही है।

दिल्ली कूच के लिए किसानों का संघर्ष जारी

kisan

हरियाणा के कई हिस्सों में पुलिस और किसानों के बीच टकराव जारी है. वही किसान आंदोलन को लेकर अब बॉलीवुड कलाकार भी अन्नदाताओं के समर्थन में आ रहे है. गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद ने भी ट्वीट कर अन्नदाताओं का समर्थन किया है. सोनू सूद ने किसानों का समर्थन करते हुए कहा कि किसान मेरा भगवान.

बता दें अभिनेता सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही सैकड़ो लोग सोनू सूद के इस ट्वीट पर खूब रीट्वीट कर रहे है. सोनू सूद ने अपने ट्वीट में किसानों के प्रति समर्थन जाहिर करते हुए लिखा, “किसान मेरा भगवान.” बता दें कि सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

आपको बता दें, अभिनेता अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. वही अन्नदाताओं के समर्थन में सोनू सूद के अलावा तहसीन पूनावाला, बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर और स्वरा भास्कर जैसे सेलिब्रिटीज ने भी ट्वीट किया था और उनका समर्थन भी किया था. वहीं, पंजाब के कलाकार एमि विर्क, जैजी बी भी किसानों के समर्थन में पोस्ट साझा करते हुए नजर आए।