Video: डीजी पुरुषोत्तम शर्मा मामले ने लिया अब नया मोड़, वीडियो में दिखने वाली लड़की ने...

Video: डीजी पुरुषोत्तम शर्मा मामले ने लिया अब नया मोड़, वीडियो में दिखने वाली लड़की ने…

सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ मा’रपी’ट करने का वीडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के खिला’फ कार्रवा’ई की गई हैं. शर्मा को उनके पद से ह’टा दिया गया है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें स्पेशल डीजी शर्मा अपनी पत्नी के साथ मा’र पी’ट करते नजर आ रहे थे. वीडियो पर लोगों ने गहरी आ’प’त्ति जता’ई थी, विवा’द बढ़ता देख अब शर्मा के खिला’फ कार्रवा’ई की गई है.

वहीं इस मामले ने अब एक नया रुख ले लिया हैं. शर्मा की पत्नी ने जिस लड़की के घर पर अपने पति से मिली थी और उसके बाद मा#र पी’ट की घट’ना हुई थी. वहीं लड़की अब थाने पहुंच गई हैं. लड़की ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

लड़की ने अपनी शिकायत में कहा हैं कि गलत तरीके से उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही हैं. साथ ही लड़की ने शिका’यत में उसकी निज’ता का उल्लं’घन करने के प्रयास करने का आरोप भी लगाया है.

लड़की ने बताया है कि डीजी पुरुषोत्तम शर्मा उसके लिए पिता की तरह हैं लेकिन एक वीडियो को सोशल मीडिया पर गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है. उन्होंने इस मामले में पुलिस से उचित कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

आपको बता दें कि स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल हो गया था जिसमें शर्मा अपनी पत्नी की बे’रह’मी से पि’टा’ई करते नजर आ रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिस घर में उन्होंने अपनी पत्नी से मा#र पी’ट की वो कथित तौर पर उनकी प्रे’मिका का घर था.

इसे लेकर उनकी पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि आईपीएस अधिकारी शर्मा का किसी दूसरी महिला के साथ सं’बं’ध है. इसी को लेकर दोनों के बीच झ’ग’ड़ा शुरू हो गया था. इसके बाद भ’ड़’के डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने पत्नी की घर में ज’मकर पि’टा’ई की थी.

इसी दौरान घर में मौजूद किसी शख्स द्वारा घ’ट’ना का वीडियो बना लिया गया. पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे ने इस मामले की शिकायत करते हुए अपने पिता के ऊपर क’ड़ी कार्रवाई करने की गुहार सीएम और गृह मंत्री से लगाई है. साभार- न्यूज़18