VIDEO: बीजेपी की महिला प्रदेश मंत्री श्रेष्ठा जोशी का ऑडियो वायरल, पार्टी ने पद से हटाया

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के मध्य प्रदेश इकाई ने भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री श्रेष्ठा जोशी को भाजपा उज्जैन के मंडल उपाध्यक्ष लाखन सिंह चौहान को भद्दी भद्दी गालियां और दोनों के बीच हुई बातचीत का एक सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल हो रहा है। भाजपा ने वायरल ऑडियो मामले में महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री श्रेष्ठा जोशी को पद से हटा दिया है, और सात दिनों के अंदर स्पष्टीकरण मांगा है।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार उज्जैन के मंडल उपाध्यक्ष लाखनसिंह चौहान ने गत दिनों फेसबुक पर पोस्ट डाली थी जिस पर महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री श्रेष्ठा जोशी ने कमेंट किया जिसको लेकर लाखन ने श्रेष्ठा के कमेंट रीकमेंट किया जिसको लेकर श्रेष्ठा जोशी नाराज हो गई और लाखन को फोन कर सोशल मीडिया पर ही माफी मांगने के लिए दबाव बनाने लगी।

ऑडियो वायरल होने के बाद भाजपा में बवाल मचा, नेताओं ने चुप्पी साधी

वही लाखन द्वारा इससे इनकार करने पर बात इतनी बढ़ गई कि श्रेष्ठा ने मोबाइल पर लखन को अपशब्द तक कह डाले। जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भाजपा में बवाल मच गया। आपको बता दें बुधवार को दोनों नेताओं के बीच हुई बहस की चार ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अब इस मामले में कांग्रेस ने भाजपा को घेरना शुरू कर दिया प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा- इंदौर में कांग्रेस कार्यालय पर मामूली विवाद पर बड़ी-बड़ी करने वाले भाजपा नेता एक बार अपने इन नेताओं के फोन पर कहे हुए शब्दों को सुन लें तो शर्मसार हो जाएंगे कि किस तरह जिम्मेदार पद पर बैठीं महिला पदाधिकारी गालियों की बौछार कर रही हैं।

नगर अध्यक्ष बोले- मैंने ऑडियो नहीं सुना

प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश सिंह यादव ने कहा सोशल मीडिया पर भाजपा नेता श्रेष्ठा जोशी के वायरल ऑडियो से भाजपा और आरएसएस के संस्कार सामने आ गए। हलाकि भाजपा नगर अध्यक्ष गोपी ने इस मामले में किसी भी तरह की जानकारी से होने से साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा, ऐसा कोई ऑडियो उन्होंने नहीं सुना है।

वही पार्टी नेताओं का कहना है कि जिस मुद्दे पर फेसबुक और फिर फोन पर विवाद हुआ, वह गंभीर है। पार्टी दोनों से जवाब तलब कर रही है। मामले में श्रेष्ठा और लखन से बात करने की कोशिश की लेकिन उन दोनों के मोबाइल बंद आ रहे है।

Leave a Comment