रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर भड़के अर्नब गोस्वामी, अपने पूर्व बॉस राजदीप सरदेसाई पर साधा निशाना कहा- यह देश से धो’खाधड़ी हैं

अंग्रेजी न्यूज़ चैनल रिपब्लिक टीवी के  संस्थापक और विवादास्पद एंकर अर्नब गोस्वामी ने बॉलीवुड के दिवं’गत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के इन्टरव्यू को लेकर नाराजगी जाहिर की हैं. इतना ही नहीं उन्होंने रिया का इंटरव्यू लेने पर अपने पूर्व बॉस राजदीप सरदेसाई पर भी जमकर हम’ला बोला हैं. अर्नव ने राजदीप सरदेसाई के इस इंटरव्यू की तुलना हमेशा विवादों में रहने वाले करण जौहर के शो काफी विथ करण से तक कर डाली हैं.

रिपब्लिक टीवी के संस्थापक ने कहा कि सरदेसाई द्वारा लिए गए रिया के इस इंटरव्यू को सर्वश्रेष्ठ रूप से करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण भी कहा जा सकता है.

गुरुवार को अपने एक शो के दौरान अर्नब गोस्वामी ने राजदीप सरदेसाई और इंडिया टुडे पर हम’लावर होते हुए कहा कि आज भारत के 130 करोड़ लोगों के साथ धो’खाधड़ी हुई है. ऐसा इसलिए हैं क्योंकि यहां पर कुछ लोग हैं जो आरोपी रिया चक्रवर्ती को एक मंच प्रदान कर रहे हैं.

जबकि पूरा देश एक आवाज़ में रिया की गिरफ्तारी की मांग कर रहा हैं. क्या देश इसे भूला सकता हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के मामले में उनकी पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं? क्या हम सब ये भूल सकते है कि सुशांत के मामले में रिया मुख्य संदिग्ध है?

अर्नव ने आगे कहा कि क्या रिया को बड़े चैनलों द्वारा मंच प्रदान करने से एक महामानव के तौर पर एक संदिग्ध प्रोजेक्ट चलाने की कोशिश की जा रही हैं.

अर्नव यही नहीं रुके उन्होंने इस मामले में राजपूत के परिवार का पक्ष रख रहे वकील विकास सिंह से बात करते हुए आजतक टीवी चैनल और राजदीप सरदेसाई द्वारा रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू लेने को कॉफी विद तक कहकर पुकारा.

अर्नव ने कहा कि वो लोग अपने शो में दावा कर रहे हैं कि रिया बोलेंगी और बताएंगी…रहस्य. गोस्वामी ने कहा कि हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि यह वहीं शख्स (सरदेसाई) हैं जिसने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को एक साधारण अभिनेता घोषित किया था.

आपको बता दें कि रिपब्लिक टीवी के एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी अक्सर ही अपने विवादित शो और बयानों को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर बने रहे हैं. उनके कई आलोचक उन्हें गोदी मीडिया का हिस्सा और बीजेपी समर्थक एंकर भी कहते हैं.

साभार- जनता का रिपोर्टर