रिया चक्रवर्ती की औकात पर बोलने के बाद बिहार के DGP ने दी सफाई, ट्विटर पर आपस में भिड़े यूजर्स

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर की औका’त वाली टिप्पणी पर सफाई दी हैं. रिया पर पांडे की औका’त वाले बयान पर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था जिसके बाद अब उन्होंने अपनी सफाई दी है. डीजीपी ने एक बयान में सफाई देते हुए कहा कि औकात का अंग्रेजी में मतलब कद (stature) से है.

उन्होंने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का ऐसा कद नहीं हैं कि वो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कोई भी कमेन्ट कर सके.

गुप्तेश्वर पांडे ने आगे कहा कि उसे यह नहीं भूलना चाहिए कि वो सुशांत सिंह राजपूत केस में एक नामजद आरोपी है और उस पर जांच चल रही हैं. यह केस मेरे पास था और अब यह मामला सीबीआई के पास हैं.

डीजीपी ने अपने बयान में आगे कहा कि अगर कोई राजनीतिक नेता द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री पर कोई टिप्पणी की जाती हैं तो मैं इस पर पलटवार करने वाला कोई नहीं हूं, लेकिन अगर किसी आरोपी द्वारा बिहार सीएम को निशाना बनाया जाता है और उन पर कुछ भी बेबुनियाद टिप्पणी की जाती हैं तो यह आपत्तिजनक है.

पांडे ने कहा कि रिया चक्रवर्ती की टिप्पणी पूरी तरह से अनुचित थी उसे अपनी ल’ड़ाई कानूनी तौर पर लड़’ना चाहिए ना की सीएम या केस की जांच कर रहे लोगों पर टिप्पणी करना चाहिए.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस को सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई को सौंपे जाने बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से बिहार सीएम पर रिया चक्रवर्ती द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में कहा था कि रिया की औकात नहीं है कि वो सीएम नीतीश कुमार पर टिप्पणी करें.

वहीं सोशल मीडिया पर कई लोगों ने डीजीपी के इस बयान का समर्थन किया था जबकि बड़ी तादात में लोग उन्हें इस बयान को लेकर ट्रोल करने लगे थे.

बता दें कि सीबीआई आज सुशांत सिंह के मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंचेगी, रिया चक्रवर्ती समेत 10 लोगों के नाम सीबीआई की लिस्ट में शामिल बताए जा रहे हैं. इन लोगों से पूछताछ की जाएगी, सीबीआई की टीम इन लोगों से कुछ अहम कागजात की मांग भी कर सकती है.

साभार- लाइव हिंदुस्तान