किसान आंदोलन को लेकर दिए बयान पर ट्रोल हुए सनी देओल, लोगों ने कहा- सनी देओल चड्ढा…

सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने बयान में कहा कि वो सरकार और किसान दोनों के साथ हैं. इसी बात को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है.

एक ओर देश का अन्नदाता सड़क पर अपने अधिकारों की लड़ाई लड़ रहे हैं वहीं दूसरी तरह किसान आंदोलन को ही ले कर लोग सोशल मीडिया पर एक दूसरे को जमकर आड़े हाथ ले रहे हैं। हर रोज किसान आंदोलन से जुड़ी कोई ना कोई टिप्पणी वायरल होती है। जो या तो किसी फिल्मी जगत के अभिनेता से जुड़ी होती है या किसी राजनेता से।

अब किसान आंदोलन से जुड़ा एक और ट्वीट वायरल हो रहा है। हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल ने किसान आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया दी जिसको लेकर अब उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

सनी देओल ने किसान आंदोलन पर अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि ‘मेरी पूरी दुनिया से विनती है कि यह किसान और हमारी सरकार के बीच का मामला है इसके बीच में कोई भी नहीं आए क्योंकि दोनों आपस में बातचीत करके इसका हल निकाल लेंगे.

मैं जानता हूं कि कई लोग इसका फायदा उठाना चाह रहे हैं और वह लोग अड़चन डाल रहे हैं. लेकिन वह किसानों के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे उनका खुद का कोई स्वार्थ हो सकता है.

दीप सिद्धू जो चुनाव के वक्त मेरे साथ था अब लंबे समय से मेरे साथ नहीं है वो जो कुछ कह रहा है और कर रहा है वो खुद अपनी इच्छा अनुसार कर रहा है मेरा उसकी किसी भी गतिविधि से कोई संबंध नहीं है.

में अपनी पार्टी और किसानों के साथ हूं और हमेशा किसानों के साथ रहूंगा। हमारी सरकार ने हमेशा किसानों के भले के बारे में ही सोचा है और मुझे यकीन है कि सरकार उनके साथ बातचीत करके सही नतीजे पर पहुंचेगी।

सनी देओल इससे आगे कहते हैं कि वह सरकार और किसान दोनों के साथ हैं क्योंकि सरकार हमेशा किसानों के हित में ही सोचती है। ऐसे में उनका यह बयान उन पर भारी पड़ रहा है। क्योंकि किसानों का मानना है कि यह स्पष्ट नहीं हुआ कि सनी देओल किस के समर्थन में बोल रहे हैं।

सनी देओल के बयान के बाद से ही लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कुछ लोगों ने उन्हें दो मुंहा कहा तो कुछ ने उनके ही बयान को कोट करते हुए लिखा कि ‘में चड्डा और दामिनी दोनों के साथ हूं’।