किसान आंदोलन को लेकर सनी देओल ने किया ट्वीट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर और पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) ने किसान आंदोलन (Farmer Protest) को लेकर किया ट्वीट कहा- मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ हूं और हमेशा किसानों के साथ रहूंगा. हमारी सरकार ने हमेशा किसानों के भले के बारे में ही सोचा है.

नई दिल्ली,6 दिसम्बर 2020: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में पिछले 10 दिनों से चल रहे जबरदस्त किसान आंदोलन की आंच देश के कौन-कौन में जा पहुंची है. दिल्ली की सीमाओं पर पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश सहित देश के कई राज्यों के सैकड़ों की तादाद में किसान अपनी मांगें मनवाने कड़ाके की ठण्ड में खुले मैदानों में डेट हुए हैं. हलाकि केंद्र सरकार ने बिना कोई शर्त के किसानों को बातचीत के लिए बुलाया था लेकिन बात नहीं बनी।

आपको बता दें आंदोलन के चौथे दिन ही गृहमंत्री अमित शाह की तरफ से किसानों से बातचीत का प्रस्ताव रखा गया था और उन्होंने शर्त रखी थी कि किसानों को बुराड़ी के निरंकारी ग्राउंड पर जाना होगा, लेकिन किसानों ने गृहमंत्री अमित शाह के प्रस्ताव को ठुकरा दिया वही विपक्ष भी किसान आंदोलन को लेकर मोदी सरकार के रुख को लेकर हम’लावर बना हुआ है।

sunny deol bjp mp

किसान आंदोलन का आज 10वां दिन है. ऐसे में देश के कई किसान संगठन, कई राजनीतिक दलों और बड़े नेताओं के साथ बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी किसान आंदोलन को अपना समर्थन दे रही है। वही इस आंदोलन में पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच भी सोशल मीडिया पर तीखी बहस ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

वही अब इस पूरे मामले पर पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल ने ट्वीट कर अन्नदाताओं के आंदोलन पर अपनी बात राखी है। सनी देओल ने ट्वीट करते हुए लिखा- मेरी पूरी दुनिया से विनती है कि यह किसान और हमारी सरकार का मामला है. इसके बीच में कोई भी ना आए क्योंकि आपस में बातचीत करके इसका हम हल निकालेंगे.

सनी देओल अपने ट्वीट में आगे लिखा- मैं जानता हूं कि कई लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं और वो लोग इसमें अड़चन डाल रहे हैं. वह किसानों के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे हैं उनका अपना ही खुद का कोई स्वार्थ हो सकता है. दीप सिद्धू, जो चुनाव के वक्त मेरे साथ था, लंबे समय से मेरे साथ नहीं है वो जो कुछ कह रहा है और कर रहा है वो खुद अपनी इच्छा अनुसार कर रहा है.

उन्होंने आगे लिखा- मेरा उसकी किसी भी गतिविधि से कोई संबंध नहीं है. मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ हूं और हमेशा किसानों के साथ रहूंगा. हमारी सरकार ने हमेशा किसानों के भले के बारे में ही सोचा है और मुझे यकीन है कि सरकार उनके साथ बातचीत करके सही नतीजे पर पहुंचेगी.