VIDEO:- होटल में जमे कांग्रेसी नेता सुपरहिट फिल्में, लजीज पकवान और हाउजी-अंताक्षरी के साथ लग्जरी होटल में काट रहे दिन

राजस्थान की सियासत में पिछले कई दिनों से तापमान ऊपर चढ़ा हुआ है, कई दिनों से चल रही उठापटक थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. लेकिन इस सबके बीच राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थक विधायक अभी भी जयपुर के फेयरमॉन्ट होटल में ही रुके हुए हैं. विधायकों का यह दल काफी समय से इस आलीशान होटल में रुका हुआ है. सूबे की राजनीति में आगे क्या होगा यह तो भविष्य ही तय करेगा.

लेकिन फ़िलहाल तो कांग्रेसी विधायक फेयरमॉन्ट होटल में जमे हुए है और अपना समय बिता रहे है. कांग्रेसी विधायक इस दौरान एक से एक रोचक चीजों पर हाथ आजमा रहे हैं.

इस दौरान फेयरमॉन्ट से कांग्रेस विधायकों की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया और मीडिया में देखने को मिल रही हैं. तस्वीरों में विधायकों को पूरी तरह से मौज-मस्ती करते देखा जा सकता हैं. विधायक इस दौरान पूरी तरह से फुर्सत में नजर आ रहे हैं जबकि राज्य में तेजी से कोरोना संक’ट बढ़ रहा हैं.

खेर फ़िलहाल तो सत्तारूढ़ कांग्रेसी विधायक होटल में है और जहां से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें कांग्रेसी एमएलए होटल के शेफ से पिज्जा, पनीर मसाला और पास्ता जैसी डिश बनाने के गुर सीखते नजर आ रहे हैं.

इस दौरान कई विधायक होटल में टाइम पास के लिए अंताक्षरी और माननीय नंबर गेम हाउजी भी खेलते देखे जा सकते हैं. होटल में कई विधायक फिल्मों का भी लुत्फ भी उठाते हुए देखे गए.

बताया जा रहा है कि कांग्रेसी विधायकों ने मुगल-ए-आजम, लगान औऱ शोले जैसी फिल्में भी देखी जा रही हैं. वहीं कई विधायक फ़िल्मी गीत गुनगुनाते भी देखे गए तो कुछ विधायक हम होंगे कामयाब जैसे गीत गाते नजर आए.

भरपूर हंसी ठहाकों के बीच होटल में इन विधायकों का समय गुजर रहा है. होटल काफी लग्जरी है जिसके चलते विधायकों को शायद ही किसी तरह की कोई दिक्कत हो. इसके साथ ही होटल की लॉबी में विधायक आपस में मंत्रणा भी करते नजर आ रहे हैं, इस दौरान सीएम अशोक गहलोत भी विधायकों के साथ मौजूद रहे.

साभार- जनसत्ता